Thursday, 2 May 2024

बढ़ाई गई फिल्म स्टार सलमान खान की सुरक्षा

Salman Khan Security : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि फिल्म स्टार…

बढ़ाई गई फिल्म स्टार सलमान खान की सुरक्षा

Salman Khan Security : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि फिल्म स्टार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। महाराष्ट्र पुलिस ने एक हाई लेवल मीटिंग के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया गया है। इस बीच सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

चर्चा का विषय बना हुआ है सलमान खान का मामला

आपको पता है कि रविवार को सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई थी। सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग का यह मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में अलग-अलग माफिया गिरोह का नाम भी सामने आ रहा है। सलमान खान को लेकर कुछ माफिया लाईम-लाईट में बने रहना चाहते हैं। इस बीच एतियातन मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। मुंबई पुलिस अलग-अलग लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

NIA भी जांच से जुड़ी

खबर यह है भी आ रही है कि सलमान खान के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानि NIA भी अपने स्तर पर जांच कर रही है। बता दें कि ATS की टीम रविवार को सलमान के घर पर मौजूद थी. ऐसे में साफ है कि एटीएस समानांतर जांच अपने स्तर पर कर रही है। इस मामले के विदेश में बैठे बिश्नोई गैंग से जुड़ा होने की वजह से इस मामले में NIA भी जुड़ गई है. एनआईए ने केस से जुड़ी फाइल मांगी है। मुंबई पुलिस पर दबाव भी है कि अगर जल्द ही केस क्रैक नहीं हुआ तो इस मामले में NIA की भी एंट्री हो सकती है।

पांच राज्यों तक फैली जांच

अब तक पांच राज्यों की पुलिस मामले की जांच से जुड़ गई है. महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और पंजाब की पुलिस जांच कर रही है। पता चला है कि वर्चुअल नंबरों से शूटर्स को आदेश मिला था. एक महीने से सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की प्लानिंग रची जा रही थी। रोहित गोदारा का नेटवर्क सबसे मजबूत है। गोदारा ने ही राजस्थान में हाईप्रोफाइल राजू ठेठ हत्याकांड और फिर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था। खास बात ये है कि लॉरेंस गैंग भाड़े पर शूटर नहीं बुलाता। शूटर खुद गैंग से खुद जुड़कर वारदात को अंजाम देते हैं। साफ है कि ये साजिश काफी गहरी है। कई देशों से इसके तार जुड़े हैं। इस मामले में आतंक वाला एंगल भी हो सकता है।

Rahul Gandhi Helicopter Searched तमिलनाडु में राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post