Thursday, 2 May 2024

गहने लेकर दुल्हन हुई फरार, फिर दूल्हे ने कर दी अजीब डिमांड

MP News : मध्यप्रदेश के एक घर में उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया जब दुल्हन घर से…

गहने लेकर दुल्हन हुई फरार, फिर दूल्हे ने कर दी अजीब डिमांड

MP News : मध्यप्रदेश के एक घर में उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया जब दुल्हन घर से गहने लेकर फरार हो गई। ससुराल वालों के मुताबिक वह दुल्हन को विदा करा कर उसी दिन लेकर आए थे। शाम को शौच के लिए गई दुल्हन वापस नही आई। जिसके बाद पता चला की वह घर से अपने सारे गहने लेकर चली गई है। जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले का बताया जा रहा है।

शौच के बहाने दुल्हन हुई फरार

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के रहने वाला एक दूल्हा अपनी शादी के बाद दुल्हन को विदा करके घर लाया था। अभी दोनों मे ठीक से बातचीत भी नही हुई थी और एक दूसरे से नजरें भी नही मिला पाये थे कि ये घटना घट गई। दरअसल शादी के दूसरे दिन विदाई के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन घर लेकर आया। पूरे परिवार में नई दुल्हन को लेकर बड़ा उत्साह था। दुल्हन के विदा हों कर आने के बाद से घर में  सारी रस्मे निभायी जाने लगी। दूल्हा भी अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर बेहद खुश था। इसी बीच दुल्हन ने शौच जाने की बात अपने ससुराल मे बताई। ससुराल में शौच बना होने चलते घर वालों ने उसे घर पर ही जाने को कहा। दुल्हन ने शौच बाहर जाने को कहा तो परिवार वालों को लगा की शायद उसे अपने घर में शौच बाहर जाने की आदत हैं। इसलिये ये बाहर जाने की बात कह रही हैं। किसी को शक नहीं हुआ की नई दुल्हन बाहर जाकर इस तरह से फरार हो जाएगी।

MP News

दूल्हे ने कर दी अजीब डिमाड़

कुछ समय बाद जब दुल्हन घर वापस नही आई तो उसकी खोजबीन शुरु की गई। काफी समय तक जब दुल्हन नहीं मिली तो घर में भी सब उसे ढूढ़ने मे लगे। इस दौरान उन्हें पता चला की शादी मे चढ़ाए गए गहने और पैसे भी गायब हैं। इतना सब होने के बाद दूल्हे के घर मे कोहराम मच गया। इस खबर के सामने आने के बाद अपनी इज़्ज़त बचने के बहाने दूल्हा अपने ससुराल पहुंच गया।वहां उसने लडकी वालों को सारी बात बताई । वह बोला हम नही जानते की लडकी कहा हैं ।इसके बाद दूल्हे ने अपने परिवार वालों और अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए लडकी वालो के सामने एक अजीब सी ड़िमाड़ करने लगा। इस डिमाड़ में दुल्हे ने दुल्हन की छोटी बहन से शादी की मांग कर दी। फिलहाल लड़की वालों ने सोचने के लिए दूल्हे से समय माँगा है।

नंबर मांगने के तरीके के चलते वायरल हो रही बिहार बोर्ड के छात्रों की कॉपी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post