Wednesday, 1 May 2024

पत्नी की अजब डिमांड पति हैरान,शराब और मांस दोगे तो ससुराल वापस आयेंगे

Rajasthan News : राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया  है । जहां  एक पति ने पत्नी…

पत्नी की अजब डिमांड पति हैरान,शराब और मांस दोगे तो ससुराल वापस आयेंगे

Rajasthan News : राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया  है । जहां  एक पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई । पति का कहना है कि उसकी पत्नी रक्षाबंधन में अपने मायके गयी थी और तबसे वापस नही आयी हैं । उसकी पत्नी की डिमांड है की अगर उसे ससुराल मे रोज शराब और मांस खाने को मिलेगा तो ही वह वापस आयेगी।

राजस्थान के बांसवाड़ा की घटना:

राजस्थान के बांसवाडा जिले से एक हैरान कर देने वाला और रोचक मामला सामने आ रहा है जब एक पत्नी ने अजीबो गरीब शर्त अपने पति के सामने रखी। तब एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया । कुशलगढ़ थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आ रहा जब एक दुल्हन ने घर वापसी के लियें ऐसी शर्त रखी की सभी उसे सुनकर हैरान रह गये। दुल्हन का कहना है कि जब उसे अपने ससुराल में रोज मांस और शराब खाने को मिलेगा तभी वह घर वापस आयेगी। पति का कहना है कि ससुराल वालो ने उसके साथ धोखा किया है,उसने अपने ससुराल वालो पर धोखाधडी का आरोप लगाया है ।

पति चिराग का कहना है कि ससुराल वालो ने झूठ बोल कर शादी की:Rajasthan News

पति चिराग का कहना है कि उसके घर वाले काफी समय से उसके लियें शादी के लिये रिश्ते की तलाश कर रहें थे। तभी किसी जानने वाले ने उन्हें इंदौर की रहने वाली नेहा जैन के बारें मे बताया। इसके बाद दोनों परिवार आपस मे मिलें और शादी की बातचीत हुई। चिराग को नेहा पसंद आ गयी। फिर दोनो परिवार के बीच 2 लाख रुपये के लेन देन की बात हुई। लडकी वालो का कहना था की वो अपनी लडकी की शादी उसी से करवायेंगे जो उन्हें पैसे देगा। चिराग का कहना है कि नेहा उसे पसंद आ गयी और वह पैसे देने के लिये तैयार हो गया। जून 2023 मे दोनों की शादी हो गयी। कुछ दिन बाद रक्षाबंधन पर लड़की अपने पीहर गयी तो वहा से वापस नहीं आयी। जब उसे कहा जाता है कि वापस ससुराल लौट आओ तो वो अजीब सी डिमांड उनके सामने रख देती है। उसने अपने पति से कहा की ससुराल में शराब और मांस मिलेगा, तभी वो वापस लौटेगी। फिलहाल चिराग की तहरीर पर कुशलगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है:Rajasthan News

पुलिस के मुताबिक महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा ली गयी हैं । कुशलगढ़ के थानाधिकारी सवाई सिंह ने कहा की महिला के परिवार वालो ने झूठ बोल कर शादी की है । नेहा पिछ्ले साल से वापस नहीं आयी हैं । पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की जांच कर रही हैं।

बड़ी खबर : यूट्यूबर एल्विश यादव को लुक्सर जेल से ले गए गुरुग्राम, केस है दर्ज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post