Wednesday, 26 June 2024

जेपी विशटाऊन के ख़रीदारों ने फ्लैट के लिए हनुमान जी से की फरियाद

Noida News : नोएडा में बिल्डर से अपने फ्लैट हासिल करने के लिए ख़रीदारों को क्या क्या पापड़ नहीं बेलने…

जेपी विशटाऊन के ख़रीदारों ने फ्लैट के लिए हनुमान जी से की फरियाद

Noida News : नोएडा में बिल्डर से अपने फ्लैट हासिल करने के लिए ख़रीदारों को क्या क्या पापड़ नहीं बेलने पड़ रहे । यहाँ तक की अब सार्वजनिक रूप से भगवान की शरण में भी जाना पड़ रहा है । अपने फ्लैट के लिए बजरंगबली की शरण में आए जेपी के खरीदारों ने सेक्टर 128 के जेपी विश टाऊन में  सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया ।

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भेजा सुंदरकांड पाठ का निमंत्रण

नोएडा के सेक्टर 128 के जेपी विश टाऊन में फ्लैट खरीदारों ने सुंदर कांड पाठ कर बजरंगबली से घर रूपी संजीवनी बूटी दिलाने की प्रार्थना की । समय पर फ्लैट ना मिलने से नाराज खरीदारों ने विरोध का अनोखा तरीका अपनाते हुए आयोजन में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति प्रधानमंत्री समेत केंद्र और राज्य सरकार के अलावा न्यायपालिका के 62 शीर्ष लोगों को निमंत्रण भेजा था । पाठ के माध्यम से खरीदारों ने बिल्डर और अधिकारियों के लिए सद्बुद्धि की प्रार्थना की ताकि परियोजना का काम तेज गति से शुरू हो सके।

Noida News

14 साल पहले लगाया था पैसा 

नोएडा सेक्टर 128 के खरीदारों का कहना है कि परियोजना में करीब 14 वर्ष पहले पैसा लगाया था लेकिन अभी तक समाधान नहीं हो पाया है । समाधान योजना की मंजूरी मिलने के बाद भी निर्माण में तेजी नहीं आई, यह स्पष्ट नहीं है कि अनुमोदन तिथि कब तक प्राप्त होगी।  यमुना प्राधिकरण के मामले में नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल NCLAT और आयकर के मामले में सुप्रीम कोर्ट में मुकदमे लंबित हैं, इसलिए सुरक्षा रियलटर्स कंपनी को पूरी तरह से संभालने की स्थिति में नहीं है।  इस काम को एक समिति संभाल रही है।  जेपी इंफ्राटेक के बैंक बैलेंस के तौर पर 1000 करोड़ की राशि है लेकिन 150 टावरों का निर्माण नहीं हो रहा है । दो कंपनियों के बीच  असहमति से पूरा काम ठप है। नोएडा सेक्टर 128 जेपी विश टाऊन वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष आशीष मोहन गुप्ता ने बताया कि खरीदारों को वित्तीय और मानसिक यातना झेलनी पड़ रही है, इसलिए सुंदरकांड के पाठ का आयोजन कर ईश्वर से प्रार्थना की जा रही है।

Noida News

स्क्रैप माफिया रवि काना और उसके साथी को किया भगोड़ा घोषित, नोटिस किए चस्पा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post