Saturday, 25 May 2024

स्क्रैप माफिया रवि काना और उसके साथी को किया भगोड़ा घोषित, नोटिस किए चस्पा

Noida News : दिल्ली से सटे नोएडा के नामी स्क्रैप माफिया और सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी रवि काना के…

स्क्रैप माफिया रवि काना और उसके साथी को किया भगोड़ा घोषित, नोटिस किए चस्पा

Noida News : दिल्ली से सटे नोएडा के नामी स्क्रैप माफिया और सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी रवि काना के खिलाफ नोएडा पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। गैंगरेप मामले में फरार चल रहे स्क्रैप माफिया रवि काना और उसका साथी महकी को पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया गया है।

Noida News

लंबे समय से फरार चल रहे गैंगरेप के दोनों आरोपियों के घर के बाहर शनिवार को पुलिस ने नोटिस चस्पा किया है। बता दे कि दोनों आरोपियों के तीन साथी इस मामले में पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। अगर रवि काना और उसके साथी की गिरफ्तारी जल्द नहीं हुई तो भगोड़ा घोषित करने के बाद पुलिस इनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई करेगी।

जल्द ही की जाएगी कुर्की की कार्रवाई

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रवि काना और उसका साथी महकी काफी अर्से से फरार चल रहे है। दोनों आरोपियों के घर के बाहर शनिवार को पुलिस ने नोटिस चस्पा किया और मुनादी कराई। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में काना के तीन साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी और दोनों की संपत्तियों को चिह्नित किया जा रहा है।

आरोपियों के आवास पर चस्पा किए नोटिस

मामले की जानकारी देते हुए नोएडा के सेक्टर 39 थाना पुलिस ने बताया कि फरार दोनों आरोपियों के दनकौर थाना क्षेत्रों के दादूपुर स्थित आवासों पर शनिवार को नोटिस किया गया। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि फरार दोनों आरोपियों के बारे में कई अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है, और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सेक्टर-39 थाने में दर्ज है मामला

सूत्रों का कहना है कि दोनों आरोपियों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि रवि काना के खिलाफ नोएडा सेक्टर-39 थाने में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज है। आरोप है कि रवि और उसके साथियों ने नौकरी देने के नाम पर युवती को मॉल में बुलाया और पार्किंग में बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया एवं जान से मारने की धमकी दी।

देश सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ, राजनेताओं में भी तीसरा नंबर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post