Sunday, 8 September 2024

जरा सी बात पर दबंगों ने दिखाई अपनी औकात, काटा बवाल

Noida News : नोएडा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल नोएडा के सेक्टर-18 में परिवार…

जरा सी बात पर दबंगों ने दिखाई अपनी औकात, काटा बवाल

Noida News : नोएडा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल नोएडा के सेक्टर-18 में परिवार के साथ खाना खाने आए एक व्यक्ति की गाड़ी में कुछ युवकों ने टक्कर मार दी। कार सवार युवक ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की और महिला के साथ दुर्व्यवहार किया। पीड़ित ने थाना सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपियों ने शख्स को बेवजह पीटा

तरुण कुमार सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि, वह 24 जुलाई को अपनी पत्नी और बेटी के साथ खाना खाने के लिए सेक्टर-18 आए थे। वह जैसे ही सेक्टर-18 स्थित गुरुद्वारे के पास पहुंचे तो पीछे से आई एक कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार से तीन लोग उतरे और जबरन उसे तथा उसकी पत्नी व बेटी को बाहर निकाल लिया। उसने जब इस बात का विरोध किया तो तीनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।

आरोपियों की तलाश जारी Noida News

पीड़ित का कहना है कि, उसकी पत्नी व बेटी ने जब उसे बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उन्हें गलत इशारे करते हुए भद्दी-भद्दी गालियां दी। इस दौरान उन्होंने पुलिस को फोन किया जिस पर आरोपी अपनी गाड़ी में बैठकर भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित द्वारा उपलब्ध कराए गए कार नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस के हत्थे चढ़े मोबाइल लुटेरे, दिनदहाड़े वारदात को देते थे अंजाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post