Sunday, 19 May 2024

मालिक की प्रताड़ना की वजह से की गैस एजेंसी गोदाम इंचार्ज ने आत्महत्या

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा के पृथला गांव स्थित भारत गैस एजेंसी के गोदाम में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले…

मालिक की प्रताड़ना की वजह से की गैस एजेंसी गोदाम इंचार्ज ने आत्महत्या

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा के पृथला गांव स्थित भारत गैस एजेंसी के गोदाम में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले गोदाम इंचार्ज के परिजनों ने एजेंसी मालिक सहित पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नोएडा के थाना सेक्टर 113 में मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों का आरोप है कि गैस एजेंसी मलिक तथा उसके कर्मचारियों की प्रताड़ना से दुखी होकर युवक ने आत्महत्या की थी।

Noida News in hindi

बुलंदशहर के नरसेना निवासी सुखबीर सिंह ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उनका बेटा नरेंद्र अपनी पत्नी व बच्चों के साथ पृथला गांव में किराये पर रह रहा था। नरेंद्र भारत गैस एजेंसी के गोदाम पर इंचार्ज था। वह पिछले 7 वर्षों से गोदाम इंचार्ज की नौकरी कर रहा था। सुखबीर का आरोप है कि गैस एजेंसी गोदाम का मालिक योगेश यादव व उसके कर्मी आजाद विपुल सोनू चौकीदार तथा वीरेंद्र उसके बेटे को मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। इन लोगों की प्रताड़ना की वजह से नरेंद्र ने बीते दिनों गैस गोदाम में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर उक्त लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

किशोरी व किशोर का अपहरण

नोएडा में अलग-अलग स्थानों से एक किशोर व किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। परिजनों ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। ग्राम बडोली में किराये के मकान में रहने वाले विजय सिंह ने थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनका 15 वर्षीय बेटा 3 जनवरी को घर से बिना बताए चला गया। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा परिजनों ने उसके काफी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

इसके अलावा नोएडा के थाना सेक्टर 63 में बहलोलपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय बेटी के संदेह परिस्थितियों में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि पीड़ितों की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस किशोर व किशोरी की तलाश कर रही है।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में रविवार को नहीं आएगी बिजली, जानें क्यों ?

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post