Saturday, 18 May 2024

थाने में हुई मौत हत्या है अथवा हादसा? नोएडा पुलिस के दामन पर दाग

Noida News : नोएडा कमिश्नरी पुलिस के आधीन नोएडा के सेक्टर-39 थाने की पुलिस के दामन पर बड़ा दाग लगा…

थाने में हुई मौत हत्या है अथवा हादसा? नोएडा पुलिस के दामन पर दाग

Noida News : नोएडा कमिश्नरी पुलिस के आधीन नोएडा के सेक्टर-39 थाने की पुलिस के दामन पर बड़ा दाग लगा है। दरअसल नोएडा के सेक्टर-39 थाने की पुलिस की हिरासत में एक युवक की मौत हो गई है। यह मामला पूरे नोएडा क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। लोग सवाल पूछ रहे हैं कि नोएडा के पुलिस थाने में युवक की यह मौत हत्या है अथवा एक हादसा है ? नोएडा पुलिस इस गंभीर मामले में कोई साफ-साफ जवाब नहीं दे रही है। हिरासत में मौत एक गंभीर अपराध है फिर भी नोएडा पुलिस कह रही है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का इंतजार है।

क्या है नोएडा का यह मामला ?

आपको बता दें कि नोएडा शहर के थाना सेक्टर-39 में एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार युवक को नोएडा पुलिस ने नशे की हालत में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था। नोएडा की पुलिस की हिरासत में हुई युवक की मौत के बाद  यह मामला पूरे नोएडा में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर-39 थाने की पुलिस ने (35 वर्षीय) तनवीर पुत्र मोहसिन निवासी ग्राम भानसिया थाना महलगांव जिला अररिया बिहार को नशे की हालत में 39 पव्वे शराब के साथ गिरफ्तार किया था। इन दिनों तनवीर नोएडा में छलेरा गांव के एक मकान में किराए पर रह रहा था। नोएडा पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। रात के समय तनवीर की अचानक हालत बिगड़ गई। तनवीर की बिगड़ती हालत को देखते हुए नोएडा पुलिस उसे सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। उपचार के दौरान हालत बिगडऩे पर चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए नोएडा से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सफदरजंग अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने तनवीर को मृत घोषित कर दिया। तनवीर की मौत की सूचना मिलने पर नोएडा थाना सेक्टर-39 पुलिस में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर परिजनों को हादसे की सूचना दी है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मामले की जानकारी देते हुए नोएडा जोन के डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगवाने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल पाएगा। वहीं नोएडा पुलिस की हिरासत में हुई युवक की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

एल्विश यादव के बाद उसके करीबी मित्र को पुलिस ने धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post