Friday, 17 May 2024

एल्विश यादव के बाद उसके करीबी मित्र को पुलिस ने धर दबोचा

Noida News :  फेमस यूट्यूबर  और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ-साथ अब उनके दोस्तों की परेशानी…

एल्विश यादव के बाद उसके करीबी मित्र को पुलिस ने धर दबोचा

Noida News :  फेमस यूट्यूबर  और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ-साथ अब उनके दोस्तों की परेशानी बढ़ने लगी है। सांप के जहर सप्लाई मामले में उनके साथी ईश्वर और विनय को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि ईश्वर और विनय नोएडा के थाना सेक्टर 20 से अरेस्ट किया गया। इन दोनों पर आरोप है कि यह पार्टियों में सपेरो के जरिए लोगों को सांप का जहर उपलब्ध कराते थे।

पुलिस का बयान

बता दें कि नोएडा के डीसीपी क्राइम शक्ति मोहन अवस्थी का इस मामले में कहना है कि उन्होंने हाई प्रोफाइल पार्टियों में लोगों को सांप के जहर की सप्लाई करने के आरोप में हाल ही में यूट्यूबर पर एलविश यादव जेल भेज दिया है। वहीं इस मामले में उनके साथी ईश्वर व विनय को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद नोएडा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Noida News

क्या है पूरा मामला

बता दें कि नोएडा के डीसीपी ने इस मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया ईश्वर ज्यादातर राहुल सपेरा के कांटेक्ट रहा करता था। ईश्वर के कहने पर ही सपेरा राहुल यादव पार्टियों में पहुंचकर लोगों को सांप का जहर उपलब्ध कराता था। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया विनय यादव हाई प्रोफाइल पार्टियों को आयोजित करता था। ईश्वर और विनय यादव दोनों ही एलविश यादव के बहुत ही करीबी मित्र है। दोनों आरोपियो की हाई प्रोफाइल पार्टियों में खासी भूमिका रहती थी। पुलिस की जांच में दोनों की भूमिका के बारे में पुख्ता सबूत मिले हैं जांच और सबूत के आधार पर ही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। Noida News

Truecaller का नया फीचर लॉन्च, इन लोगों को कर देगा ब्लॉक 

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post