Saturday, 21 September 2024

सवारी के भेष में बैठे बदमाशों ने ई रिक्‍शा चालक के साथ किया ऐसा

थाना बिसरख क्षेत्र के इटेडा गोल चक्कर के पास सवारी के भेष में बैठे बदमाशों ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर ई-रिक्शा चालक को बेहोश कर दिया इसके बाद बदमाश उसे सड़क किनारे फेंक कर ई-रिक्शा को लूट ले गए।

सवारी के भेष में बैठे बदमाशों ने ई रिक्‍शा चालक के साथ किया ऐसा

Noida News नोएडा (चेतना मंच)। थाना बिसरख क्षेत्र के इटेडा गोल चक्कर के पास सवारी के भेष में बैठे बदमाशों ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर ई-रिक्शा चालक को बेहोश कर दिया इसके बाद बदमाश उसे सड़क किनारे फेंक कर ई-रिक्शा को लूट ले गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामले को चोरी की धारा में दर्ज किया है।

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर लूटा

बलवंत नगर ओम साइन कॉलोनी सेक्टर-121 निवासी विनोद कुमार ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह ई रिक्शा चला कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा है। बीते दिनों वह चार मूर्ति गोल चक्कर पर सवारी के इंतजार में खड़ा हुआ था। इस दौरान दो युवक उसके पास आए और उसे इटेडा गोल चक्कर जाने के लिए कहा। सावेरी गांव के पास दोनों युवकों ने चाय की दुकान पर ई-रिक्शा रुकवा लिया और उसे चाय पीने के लिए दी। चाय पीने के बाद वह उसे पृथला की तरफ ले गए। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया। होश आने पर पता चला कि वह पृथला गांव के पास सड़क किनारे पड़ा हुआ है और उसका ई-रिक्शा गायब है। उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

Noida News in hindi

15 दिन पहले खरीदा आई फोन लूटा

नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के स्टर्लिंग माल के पास बदमाशों ने एक युवक से आई फोन मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। पीडि़त युवक ने 15 दिन पूर्व ही फोन खरीदा था। सनवर्ल्‍ड वनालिका सोसायटी निवासी आकाशदीप ने बताया कि वह बीते दिनों सेक्टर-104 में स्टर्लिंग माल के पास पैदल जा रहा था। इस दौरान वह अपने एक परिचित से मोबाइल फोन पर बात कर रहा था पीछे से बाइक पर आए दो युवक उसके मोबाइल फोन को लूट कर फरार हो गए। उसने शोर मचाकर बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़े।

घरेलू सहायिका का काम करने गई किशोरी का अपहरण किसने किया

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1