Monday, 20 May 2024

घरेलू सहायिका का काम करने गई किशोरी का अपहरण किसने किया

नोएडा में अलग-अलग स्थानों से दो किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है

घरेलू सहायिका का काम करने गई किशोरी का अपहरण किसने किया

Noida News नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा में अलग-अलग स्थानों से दो किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और किशोरियों की तलाश पुलिस कर रही है। अपहरण होने से पूर्व एक किशोरी सेक्टर-33 के एक घर में घरेलू सहायिका का काम करती थी।

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज

मूल रूप से जनपद हमीरपुर निवासी दिनेश (काल्पनिक नाम) ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन उसके चाचा चाची के साथ गिझोड गांव में किराए पर रह रही थी। वह सेक्टर-33 के एक घर में घरेलू सहायिका का काम करती थी। बीते दिनों वह घर से काम करने के लिए निकली थी इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Noida News in hindi

अपहरण का मामला किया गया दर्ज

वहीं थाना फेस वन में राकेश (काल्पनिक नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने परिवार के सहित हरौला गांव में किराए पर रह रहा है। उसकी बेटी को पड़ोस में रहने वाला रवि नाम का युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने रवि के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश कर रही है।

बड़ी खबर : 28 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में 90 खातों पर लगाई रोक

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post