Wednesday, 26 June 2024

Noida News : वोटरों का इंतजार खत्म, जल्द घरों में पहुंचेंगे वोटर कार्ड (Voter Card)

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा (Manish Kumar Verma) की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट…

Noida News : वोटरों का इंतजार खत्म, जल्द घरों में पहुंचेंगे वोटर कार्ड (Voter Card)

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा (Manish Kumar Verma) की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट के कार्यालय कक्ष में मतदाता फोटो पहचान पत्रों के वितरण को लेकर समीक्षा बैठक संपन्न हुई।

सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी विवेकानंद मिश्र ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण में नियत कार्यक्रम के अनुसार निर्वाचक नामावलियों का अन्तिम प्रकाशन 23 जनवरी 2024 को जनपद में अवस्थित समस्त मतदेय स्थलों पर किया गया है, जिसमें फार्म-6 एवं फार्म-8 के सापेक्ष 1,62,046 मतदाता फोटो पहचान पत्रों की पी0डी0एफ0 डाउनलोड कर प्रिन्टिंग के लिए समय-समय पर सम्बन्धित फर्म के एफ0टी0पी0 सर्वर पर अपलोड की गयी। उक्त 1,62,046 मतदाता फोटो पहचान पत्रों की अपलोड की गयी पीडीएफ के सापेक्ष सम्बन्धित फर्म द्वारा 40,639 मतदाता पहचान पत्र मुद्रित कर जनपद को उपलब्ध कराये गये हैं।

Noida News :

जिला मजिस्ट्रेट ने निर्देश दिए कि संबंधित फर्म द्वारा 40,639 मतदाता पहचान पत्र जो उपलब्ध कराए गए हैं, उनको सम्बन्धित निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी को प्राप्त पकराकर डाक विभाग के माध्यम से वितरण की कार्यवाही की जाए एवं अवशेष 1,21,407 मतदाता फोटो पहचान पत्र निकट भविष्य में सम्बन्धित फर्म से मुद्रित कराकर प्राप्त करते हुए, वितरण की कार्यवाही डाक विभाग के माध्यम से तत्समय करायी जाये।
जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि अवशेष उक्त मतदाताओं को मतदाता पहचान पत्र जल्द ही भविष्य में प्राप्त करा दिया जायेगा।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

कौन है लेडी डॉन काजल खत्री, नोएडा पुलिस क्यों कर रही तलाश

 

Related Post