Sunday, 19 May 2024

यूपी जोड़ो यात्रा का समापन, लखनऊ पहुंचे कांग्रेस नेता

Noida News (चेतना मंच)। पार्टी की नीतियों का जन-जन प्रचार-प्रसार करने एवं भाजपा सरकार के कारनामों का चिट्ठा खोलने के…

यूपी जोड़ो यात्रा का समापन, लखनऊ पहुंचे कांग्रेस नेता

Noida News (चेतना मंच)। पार्टी की नीतियों का जन-जन प्रचार-प्रसार करने एवं भाजपा सरकार के कारनामों का चिट्ठा खोलने के लिए चलाई गई कांग्रेस पार्टी की ‘यूपी जोड़ो यात्रा’ का शनिवार को लखनऊ में समापन हो गया। इस दौरान गौतमबुद्धनगर के प्रभारी योगी जाटव, प्रदेश सचिव तथा हापुड़ के प्रभारी पुरुषोत्तम नागर, पीसीसी सदस्य पवन शर्मा समेत एक दर्जन से अधिक नेता समापन के अवसर पर लखनऊ पहुंचे।

Noida News in hindi

इस मौके पर जिले के प्रभारी योगी जाटव ने कहा कि यूपी जोड़ो यात्रा का लोकसभा के चुनाव में पार्टी को काफी लाभ मिलना तय है। इस यात्रा के जरिए लोगों को कांग्रेस की नीतियों व रीतियों की जानकारी दी गई तथा भाजपा सरकार के कारनामों व दुर्नीतियों की भी आम जनता को जानकारी दी गई।

प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में चली यूपी जोडो यात्रा से कार्यकर्ताओं का उत्साह और भी बढ़ा है। इस यात्रा के जरिए अधिक से अधिक लोग खासकर युवाओं का विश्वास कांग्रेस में और भी अधिक बढ़ा है। युवाओं को पता चल चुका है कि कांग्रेसी ही असली जनहितैषी पार्टी है। भाजपा तो सिर्फ जुमलेबाज पार्टी बनकर रह गई है। खबर लिखे जाने तक पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय राय समापन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में रविवार को नहीं आएगी बिजली, जानें क्यों ?

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post