Wednesday, 12 June 2024

ममता केजरीवाल के साथ: ईडी की पेशी से पहले, टीएमसी ने किया आप का समर्थन

ममता केजरीवाल के साथ: आप पार्टी इन दिनों मुश्किलों में है। उसके कई नेता सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय…

ममता केजरीवाल के साथ: ईडी की पेशी से पहले, टीएमसी ने किया आप का समर्थन

ममता केजरीवाल के साथ: आप पार्टी इन दिनों मुश्किलों में है। उसके कई नेता सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह आदि विभिन्न केसों में जेल जा चुके हैं। शराब नीति मामले में संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने अब अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए गुरुवार, 2 नवबंर को बुलाया हुआ है। मुश्किलों में घिरे केजरीवाल को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी का साथ मिला है। जिन्होंने इस मुद्दे सहित कई मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरा है।

मेसी की उपलब्धि: रिकॉर्ड 8वीं बार मेसी ने जीता बैलोन डी’ ओर अवार्ड

ममता केजरीवाल के साथ: ममता बैनर्जी ने की सरकार की आलोचना

बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी ने दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी का समन भेजने को लेकर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए, इस दौरान एप्पल के हैकिंग को लेकर भेजे गए अलर्ट और मनरेगा बकाया मुद्दों का भी जिक्र किया।

हमास का कच्चा चिट्ठा खुला, हमास के संस्थापक के बेटे ने खोले कई राज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने ईडी के केजरीवाल को भेजे नोटिस पर कहा, ”अरविंद केजरीवाल को ईडी ने नोटिस भेजा है। इस नोटिस के पीछे केंद्र सरकार का हाथ है। बीजेपी की योजना 2024 के चुनाव से पहले सभी विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करने की है। लगता है वो खाली देश में अपने लिए वोट चाहते हैं।”

ममता केजरीवाल के साथ

इसके बाद उन्होंने कहा “एप्पल ने कई विपक्षी नेताओं को अलर्ट भेजा हैं। पांच छह सांसद कह रहे हैं कि उनका फोन हैक हुआ। ऐसे में बाहर के लोग हमारे देश के बारे में क्या सोचेंगे। देश को हम कभी छोटा नहीं कर सकते।” साथ ही उन्होंने कहा कि “अगर 16 नवंबर तक मनरेगा का बकाया नहीं चुकाया गया, तो हम अपने अगले कदम की घोषणा करेंगे।”

IND vs SL: जीत का सिलसिला जारी रखने के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम

आम आदमी पार्टी को सता रहा है केजरीवाल की गिरफ्तारी का शक

आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि कल पेशी के दौरान अरविंद केजरीवाल को ईडी गिरफ्तार कर सकती है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, ‘‘हमें ऐसी खबर मिल रही है कि केजरीवाल को दो नवंबर को ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अगर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है, तो उसके पीछे भ्रष्टाचार के आरोप वजह नहीं होंगे, बल्कि बीजेपी के खिलाफ बोलना इसकी वजह होगी।’’

ममता केजरीवाल के साथ

सचिन की प्रतिमा: वानखेड़े स्टेडियम में आज होगा सचिन के स्टैच्यू का अनावरण

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post