Tuesday, 25 June 2024

ममता बनर्जी क्यों भड़कीं: भारतीय टीम से जुड़ी इस चीज को लेकर हुईं CM खफा

ममता बनर्जी क्यों भड़कीं: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बहुत शानदार फॉर्म में है। वो रविवार, 19 नवंबर को होने…

ममता बनर्जी क्यों भड़कीं: भारतीय टीम से जुड़ी इस चीज को लेकर हुईं CM खफा

ममता बनर्जी क्यों भड़कीं: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बहुत शानदार फॉर्म में है। वो रविवार, 19 नवंबर को होने वाले विश्व कप फाइनल में खिताब की प्रबल दावेदार है। सभी भारतीय खिलाड़ी इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भारतीय टीम का हर कोई दीवाना हो रहा है और उनसड़े जुड़ी हर चीज को पसंद कर रहा है और लोग इन चीजों को फॉलो भी कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को भारतीय टीम से जुड़ी एक बात पसंद नहीं आ रही है। जिसके लिए उन्होंने बीजेपी और मोदी सरकार को दोषी ठहराया है।

पहला सेमीफाइनल जीत भारत विश्व कप के फाइनल में, न्यूजीलैंड को हराया

ममता बनर्जी ने भारतीय टीम की प्रेक्टिस जर्सी को लेकर केंद्र और बीजेपी पर निशाना साधा

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को भारतीय टीम की प्रेक्टिस जर्सी पसंद नहीं आ रही है। भगवा रंग की इस जर्सी के पीछे उन्हें राजनीतिक साजिश नजर आ रही है। प्रेक्टिस जर्सी के लिए भगवा रंग चुनने के पीछे उन्हें राजनीतिक बू नजर आ रही है। उन्हें लग रहा है कि भगवा रंग के चुनाव के पीछे केंद्र सरकार और बीजेपी का हाथ है और उन्होंने जान बूझकर इस रंग को चुना है। इसके लिए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी की कड़ी आलोचना की है।

विश्व कप फाइनल: भारत को हराने के लिए ऑस्ट्रेलिया अपनाएगा ये हथकंडे

ममता बनर्जी क्यों भड़कीं: क्या कहा इसको लेकर सीएम ममता बनर्जी ने

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के मुताब‍िक बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता के पोस्ता बाजार में जगधात्री पूजा के अवसर पर आरोप लगाया कि “बीजेपी और केंद्र सरकार ने न केवल क्रिकेट टीम की प्रैक्‍टि‍स जर्सी, बल्‍क‍ि मेट्रो स्टेशनों की पेंटिंग में भी भगवा रंग पेश किया है। वो पूरे देश को भगवा रंग में रंगने का प्रयास कर रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। क्योंकि यह देश जनता का है, न क‍ि स‍िर्फ एक पार्टी की जनता का।”

ममता बनर्जी क्यों भड़कीं

शमी का मुश्किल सफर: आसान नहीं रहा ये सफर, इन मुसीबतों से जूझना पड़ा है

उन्होंने आगे कहा, “हमें अपने भारतीय खिलाड़ियों पर गर्व है। मुझे विश्वास है कि वे विश्व कप में चैंपियन होंगे। लेकिन बीजेपी वाले वहां भी भगवा रंग लेकर आए हैं। हमारे लड़के अब भगवा रंग की जर्सी में प्रैक्‍टिस कर रहे हैं। यही नहीं मेट्रो स्टेशनों को भगवा रंग में रंग दिया गया है, यह अस्वीकार्य है। मुझे उनकी मूर्तियां खड़ी करने पर कोई आपत्ति नहीं है, लेक‍िन वो हर चीज को भगवा रंग में रंगने की कोशिश कर रहे हैं।”

ममता बनर्जी क्यों भड़कीं

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post