Saturday, 27 April 2024

अब इस तरीके से X यूजर्स को मिलेगा फ्री में Blue Tick

Elon Musk :  X प्लेटफॉर्म  के मालिक Elon Musk  ने अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल…

अब इस तरीके से X यूजर्स को मिलेगा फ्री में Blue Tick

Elon Musk :  X प्लेटफॉर्म  के मालिक Elon Musk  ने अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। दरअसल जो लोग X यानी ट्विटर का इस्तेमाल करते है ये खबर उनके काम की है। क्योंकि एलन मस्क ने यूजर्स को मुफ्त में Blue Tick लेने का मौका दिया है। वैसे तो अभी यह एक पेड सर्विस है और यूजर्स को इसके लिए हर महीने सैकड़ो रुपये खर्च करने पड़ते हैं। आपकी की जानकारी के लिए बता दें कि X Premium प्लान की कीमत 650 रुपये महीना है और एनुअल प्लान की कीमत 6800 रुपये है।

क्या है एलन मस्क का प्लान?

मिली जानकारी के अनुसार इस बारें में एलन मस्क ने X प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करके बताया है कि जिन X अकाउंट होल्डर्स के 2,500 वेरिफाइड सब्सक्राइबर फॉलोअर होंगे, उन्हें प्रीमियम फीचर्स फ्री में दिया जाएगा। वहीं जिन अकाउंट होल्डर्स के 5,000  होंगे उन्हें Premium+ फ्री मिलेगा।

Elon Musk

X Premium और X Premium Plus प्लान की कीमत

बता दें कि X Premium और X Premium Plus दो पेड प्लान हैं। X Premium की कीमत 650 रुपये महीना है और सालभर का प्लान 6800 रुपये में लेना पड़ता है। वहीं, X Premium Plus की कीमत 1300 रुपये महीना और 13,600 रुपये का एक साल का प्लान दिया गया है। हालांकि एलन मस्क की ऊपर बताई गई शर्तों को पूरा करके आप फ्री में ये प्लान को यूज कर सकते है।

X Premium के फीचर्स

वहीं बात करें X Premium के फीचर्स की तो इसमें 50% कम विज्ञापन आपको नजर आते है। साथ ही Edit Post, लॉन्गर पोस्ट, Undo Post और वीडियो के बड़े पोस्ट करने का मौका मिलता है। इसके अलावा इसमें Blue Tick भी मिलेगा। X Premium  Plus में यूजर्स को ज्यादा कीमत के बदले थोड़े ज्यादा फीचर्स दिए जाते है और कोई विज्ञापन नजर नहीं आता है। यह प्लान कस्टमाइजेशन फीचर्स के साथ मिलता है। Elon Musk

डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को गोलियों से भूना, बाइक पर आए थे हमलावर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post