Tuesday, 30 April 2024

Flipkart की सेल में मिल रही है बंपर छूट, AC-फ्रिज को खरीदे इन दामों पर

Flipkart Super Cooling Days Sale : अगर आपको ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक है तो ये खबर आपके लिए है।…

Flipkart की सेल में मिल रही है बंपर छूट, AC-फ्रिज को खरीदे इन दामों पर

Flipkart Super Cooling Days Sale : अगर आपको ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक है तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart जल्द ही धमाकेदार सेल शुरू करने जा रहा है। Flipkart ने इस सेल का ऐलान कर दिया है। Flipkart की यह ऐनुअल सेल है, जो पिछले 6 साल से चलती आ रही है। दऱअसल Flipkart की यह धमकेदार सेल की शुरूआत 17 अप्रैल से शुरू होकर 23 अप्रैल तक होगी, जिसमें AC (एयर कंडीशनर), रेफ्रिजरेटर, एयर कूलर और फैन पर आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे है।

रेफ्रिजरेटर पर ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सेल से आप सिंगल डोर, साइड बाय साइड डोर, बॉटम माउंट, फ्रोस्ट फ्री और ट्रिपल डोर रेफ्रिजरेटर को खदीर पाएंगे। फ्लिपकार्ट सेल में रेफ्रिजरेटर की शुरूआत 9,990 रुपये से शुरू होती है।  अगर आपको यहां से फ्रिज खरीदना है तो 2 लाख रुपये तक की कीमत पर खरीद सकते है। इन रेफ्रिजरेटर में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी- कन्वर्टिबल मोड्स, स्मार्ट कनेक्ट, इन-बिल्ट वाटर डिस्पेंसर और दूसरे फीचर्स मिलते हैं। ये सभी फीचर्स अफोर्डेबल कीमत पर मिल जाएंगे। इस सेल में Samsung, LG, Whirlpool, Haier, Godrej और IFB जैसे ब्रांड्स पर आपको अच्छी खासी छूट मिल जाएगी।

Flipkart Super Cooling Days Sale

एयर कंडीशनर्स पर भी है ऑफर

बता दें कि Flipkart की इस सेल से आप AC को भी किफायती दामों पर खरीद सकते हो। Flipkart की सेल में आपको 25 हजार रुपये से लेकर 65 हजार रुपये तक की कीमत का AC मिल जाएगा। इस सेल में 0.8 टन की क्षमता से लेकर 2 टन तक की क्षमता वाले AC मिल रहे हैं। इसमें Wi-Fi कनेक्टिविटी और दूसरे फीचर्स मिलेंगे।  ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से आप LG, Voltas, Godrej, Daikin, Panasonic और दूसरे ब्रांड्स के AC खरीद सकते हैं।

कूलर और फैन पर भी मिलेगी डील

इसके अलावा Flipkart की इस Sale से आप तमाम ब्रांड्स के कूलर और फैन्स को भी खरीद सकते हैं। यहां सीलिंग फैन्स की रेंज 1299 रुपये से शुरू होती है। अगर फैन खरीदना चाहता है तो BLDC फैन्स को 1999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं एयर कूलर की रेंज 3999 रुपये से शुरू होगी। डेजर्ट कूलर की रेंज भी 6,499 रुपये से शुरू होती है। Flipkart Super Cooling Days Sale

नंदनगरी में ताबड़तोड़ फायरिंग, ASI की हुई मौत, जानें क्या है मामला?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post