Friday, 3 May 2024

इस चीनी कपंनी ने जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च किए नए रेफ्रिजरेटर्स

Haier Refrigerator Price:  चीनी कंपनी Haier ने भारतीय बाजार में अपना नई रेंज वाला रेफ्रिजरेटर उतारा है। कंपनी ने इस…

इस चीनी कपंनी ने जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च किए नए रेफ्रिजरेटर्स

Haier Refrigerator Price:  चीनी कंपनी Haier ने भारतीय बाजार में अपना नई रेंज वाला रेफ्रिजरेटर उतारा है। कंपनी ने इस सीरीज को बहुत सारे कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। Vouge सीरीज के इस रेफ्रिजरेटर में 2 डोर, 3 डोर, टॉप और बॉटम माउंटेड रेफ्रिजरेटर्स शामिल हैं। इनमें कई आकर्षक फीचर्स भी जोड़े गए हैं। आइए जानते हैं इन रेफ्रिजरेटर्स के बारें में पूरी जानकारी…

Haier रेफ्रिजरेटर्स के बारें ?

आपको बता दें कि Haier  भारतीय बाजार में अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने में लगा है। ब्रांड ने कुछ वक्त पहले ही नए AC की रेंज को लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी ग्लास डोर वाले रेफ्रिजरेटर को भारत में लॉन्च किए हैं। ये ग्लास डोर रेफ्रिजरेटर्स वाइब्रेंट कलर ऑप्शन में आ रहा हैं। जिन्हें Haier कंपनी ने Vogue सीरीज के तहत पेश किया है। इस सीरीज में आपको नए कलर ऑप्शन भी मिलने वाले है। Haier Vogue सीरीज में डबल डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड, 3 डोर कन्वर्टिबल साइड-बाय-साइड, टॉप और बॉटम माउंटेड रेफ्रिजरेटर आ रहा है।

Haier Refrigerator Price

क्या है इस फ्रिज में खास

दरअसल कन्वर्टिबल फीचर होने की वजह से इन रेफ्रिजरेटर्स में कंज्यूमर्स को एक्स्ट्रा स्टोरेज मिलेगा। कंज्यूमर्स चाहें तो रेफ्रिजरेटर के हिस्से को भी स्टोरेज की तरह इस्तेमाल कर सकते है। Haier Vogue रेफ्रिजरेटर में मैजिकल कन्वर्टिबल जोन जैसा फीचर मिल रहा है। जिसमें खास बात यह है कि आप अलग अलग हिस्से के लिए अलग टेम्परेचर को सेट कर सकते हैं। इसका मतलब ये कि आप अपने फ्रिज में जरूरत के हिसाब टेम्परेचर को चेंज कर सकते हैं। इसके अलावा Vogue सीरीज में Haier की एडवांस ट्रिपल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी भी है, जो बेहतर एनर्जी इफिशियंसी देता हैं।

साथ ही ये फ्रिज कम शोर वाले है। इसमें में आपको डुअल फैन टेक्नोलॉजी में बेहतरीन एयरफ्लो मिलता है। इसके अलावा लंबे समय तक फ्रिज में खाने को फ्रेश रख सकते हैं। साथ ही खाने की ओरिजनल स्मेल, फ्लेवर और टेक्स्चर को जिंदा रख सकते है। फ्रिज में एक स्मार्ट पैनल दिया गया है, जिसकी मदद से टेम्परेचर एडजस्टमेंट आसान होता है। इस डिस्प्ले पर आपको कई सारे फीचर्स दिए जा रहे है।

Haier Refrigerator की कीमत

आपको बता दें कि Haier कंपनी ने अलग-अलग प्राइस पॉइंट पर इन रेफ्रिजरेटर्स को लॉन्च किया है। Haier Vogue सीरीज को आप खरीदना चाहते है तो आप कंपनी के आधिकारिक स्टोर, ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके बॉटम माउंटेड रेंज की शुरुआत 51,890 रुपये से होती है। इसी के साथ टॉप माउंटेड रेंज की कीमत 58,990 रुपये से शुरू है। इसमें 2 डोर कन्वर्टिबल साइड-बाय-साइड की कीमत 1,24,490 रुपये से शुरू होती है। जबकि 3 डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड की कीमत 1,51,290 रुपये से शुरू होती है। आप चाहें तो इन रेफ्रिजरेटर्स को कई कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते है। Haier Refrigerator Price

सपा नेता का दावा, नोएडा सीट से जीतेंगे डा. महेन्द्र सिंह नागर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post