Sunday, 19 May 2024

दमदार बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ iQOO Z9 5G, जानें खसियात

iQOO Z9 5G: iQOO ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जो आपको मिड रेंज बजट…

दमदार बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ iQOO Z9 5G, जानें खसियात

iQOO Z9 5G: iQOO ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जो आपको मिड रेंज बजट में मिलेगा। चीन की कंपनी iQOO ने Z सीरीज का नया डिवाइस iQOO Z9 5G को मार्केट में उतारा है। यह स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं अगर इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो कंपनी ने 16 MP का सैल्फी कैमरा दिया है। साथ ही इसमें रियर साइड में 50 MP का मेन लेंस दिया गया है। आइए जानते हैं Iqoo के इस नए स्मार्टफोन में आपको क्या-क्या मिलेगा।

कितनी है कीमत

आपको बता दें कि iQOO Z9 5G को कंपनी ने दो कलर में लॉन्च किया है। एक ग्रेफाइन ब्लू और दूसरा ब्रश्ड ग्रीन। वहीं इसका बेस वेरिएंट 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये दी गई है। इसके अलावा दूसरा वेरिएंट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 21,999 रुपये है।

iQOO Z9 5G

iQOO 5g को इन Website पर खरीदे?

अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो Amazon.in और iQOO.com पर यह बिक्रि के लिए उपलब्ध है। जिन लोगों के पास Amazon Prime है उनके लिए यह डिवाइस 13 मार्च को उपलब्ध होगा, जबकि दूसरे यूजर्स इसे 14 मार्च को खरीद पाएंगे। वहीं लॉन्च ऑफर की  बात करें तो इसपर 2000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ICICI Bank और HDFC बैंक कार्ड पर मिल रहा है।

क्या हैं iQOO 5g स्पेसिफिकेशन्स?

आपको बता दें कि iQOO Z9 5G में 6.67-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। वहीं स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 1800 Nits की है। इसके अलावा प्रोटेक्शन के लिए DT-Star2 Glass का यूज किया गया है। स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ आता है।

iQOO 5g की बैटरी लाइफ

आपको बता दें कि iQOO 5g में 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज दिया गया है। इसके साथ ही आप स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपैंड कर सकते हो। यह हैंडसेट Android 14 पर बेस्ड FunTouch OS 14 पर काम करता है। इसमें 50MP के मेन लेंस वाला डुअल रियर कैमरा मिलता है। सेकेंडरी कैमरा 2MP का दिया गया है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें IP54 रेटिंग मिलती है। iQOO Z9 5G

CAA कानून पर यह क्या कह गए साउथ सुपस्टार विजय थलापति?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post