Monday, 1 July 2024

इस कंपनी ने सस्ते में लॉन्च किए नए ईयरबड्स, कमाल का बैटरी बेकअप

Mivi SuperPods Dueto: अगर आप नए Earbuds खरीदने का प्लान बना रहे हो, तो यह खबर आपके काम की है।…

इस कंपनी ने सस्ते में लॉन्च किए नए ईयरबड्स, कमाल का बैटरी बेकअप

Mivi SuperPods Dueto: अगर आप नए Earbuds खरीदने का प्लान बना रहे हो, तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल आपको कम बजट में Mivi SuperPods Dueto ईयरबड्स मिल सकते है, जो मार्केट में लॉन्च हो गए है। इन Earbuds की सबसे बड़ी खसियात है कि इन ईयरबड्स को डुअल ड्राइवर्स और 13mm वूफर्स के साथ उतारा गया है।

Mivi SuperPods Dueto

जो आपको 2 हजार के कम बजट में मिल जाएंगे। इसके अलावा यह Earbuds डुअल-टोन डिजाइन और स्लीक लुक के साथ मार्केट में उतारे है। इन ईयरबड्स को पांच रंगों में आप खरीद पाएंगे, कॉमेट ब्लू, एरियल लैवेंडर, मेटोर ब्लैक, ट्राइटॉन गोल्ड और कैलिस्टो पीच

Mivi SuperPods Dueto फीचर्स

बता दें कि ईयरबड्स में Hi-lo डुअल ड्राइवर्स और 6mm Tweeter दिए गए हैं, जिनकी मदद से ईयरबड्स के साथ बढ़िया साउंड क्वालिटी मिलेगी। साथ ही इसमें डवांस्ड इंस्ट्रूमेंट सेप्रेशन और 3डी डाइमेंशन साउंड एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने इन लेटेस्ट ईयरबड्स को 3डी साउंडस्टेज के साथ लॉन्च किया है। खास बात यह है कि इन ईयरबड्स के साथ आपको मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलेगी, यानी आप एक-साथ एक ही बार में बड्स को दो डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। बैटरी बैकअप की बात करें तो एक बार फुल चार्ज पर ये ईयरबड्स 50 घंटे तक काम करता है।

साउंड क्वालिटी है बेस्ट

वहीं 10 मीटर तक की रेंज के साथ आपको ब्लूटूथ वर्जन 5.3 सपोर्ट मिलेगा। आप नॉन-स्टॉप वर्कआउट सेशन का लुत्फ उठा पाएं, इसके लिए ये ईयरबड्स IPX4 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं।इसी के साथ कंपनी ने एआई वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया है। साथ ही एचडी कॉल क्लैरिटी और आसपास के शोर को कम करने के लिए इन ईयरबड्स को कंपनी ने एआई ऐनेबल्ड Environmental Noise Cancellation फीचर दिया है। कंपनी ने गेमिंग लवर्स की जरूरत को भी ध्यान में रखा हुआ है, इसमें कंपनी ने गेमिंग मोड भी दिया है, जो अल्ट्रा लो लेटेंसी गेमिंग एक्सपीरियंस ऑफर देगा।

Mivi SuperPods Dueto Price in India

बात करें इसकी कीमत की तो मिवी के इन लेटेस्ट ईयरबड्स की कीमत 1999 रुपये तय की गई है, ईयरबड्स को कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है। Mivi SuperPods Dueto

चलती-फिरती शराब दुकान बनकर घूम रहा था शख्स, चढ़ा पुलिस के हत्थे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post