Thursday, 9 May 2024

Vivo के दो नए स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कैमरा फीचर्स के आगे DSLR फेल!

Vivo Series lunch:  वीवो (ViVo) ने अपने दो नए स्मार्टफोन दमदार फीचर के साथ लॉन्च किए है। इन सीरीज में…

Vivo के दो नए स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कैमरा फीचर्स के आगे DSLR फेल!

Vivo Series lunch:  वीवो (ViVo) ने अपने दो नए स्मार्टफोन दमदार फीचर के साथ लॉन्च किए है। इन सीरीज में आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। साथी ही दोनों स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स को देखने के बाद आप इसे खरीदने पर मजबूर हो सकते है।  Vivo V30 और Vivo V30Pro की डिस्प्लें पर काफी काम किया है। Vivo V30 Pro में तो आपको काफी प्रीमियम डिस्प्ले मिलने वाली है जो 3D Curved के साथ आता है। इस फोन का सबसे अच्छा डिस्प्ले ही बताया जा रहा है। 5 हजार mAh बैटरी के साथ इसमें सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने वाला है। बाकि कंपनी ने दोनों ही स्मार्टफोन्स के डिजाइन पर काफी काम किया है। यही वजह है कि ये लाइटवेट भी हैं।

कितनी है कीमत ?

वीवो के इस नए सीरीज के प्राइस की बात करें तो Vivo V30 के 8GB+128GB Storage खरीदने के लिए आपको 33,999 रुपये खर्च करने पड़ सकते है, जबकि 8GB+256GB वेरिएंट को खरीदने के लिए 35,999 देने होंगे। वहीं, 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये तय की गई है। वहीं, Vivo V30 Pro के प्राइस की बात करें तो इसके 8GB+256GB Storage की कीमत 41,999 रुपये तय की गई है। वहीं इस फोन के 12GB+512GB वेरिएंट को खरीदने के लिए 46,999 रुपए खर्च करने होंगे।

Vivo Series lunch

कैसे खरीद सकते है Vivo के नए फोन

फ्लिपकार्ट पर दोनों ही स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग स्टार्ट हो गई है। आप दोनों स्मार्टफोन्स को वीवो और फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं। अगर आप भी इन्हें खरीदना चाहते हैं तो प्री-बुकिंग के दौरान आपको ये फोन काफी सस्ते मिल सकते हैं। Vivo V30 Pro में MediaTek Dimensity 8200 5G प्रोसेसर मिलने वाला है। अगर हम दोनों ही स्मार्टफोन की तुलना करें तो V30 Pro हर लिहाज से अच्छा ऑप्शन साबित होता है। Vivo Series lunch

दिल्ली-NCR के लोगों के लिए खुशखबरी, इतने रुपए कम हुए CNG के दाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post