Thursday, 2 May 2024

WhatsApp जल्द ला रहा है ये कमाल का फीचर, कर सकेंगे फोटो एडिट

WhatsApp Latest Update: वॉट्सऐप लोगों को दिन ब दिन स्मार्ट बनाने के लिए एक बाद एक नए अपडेट लेकर आ…

WhatsApp जल्द ला रहा है ये कमाल का फीचर, कर सकेंगे फोटो एडिट

WhatsApp Latest Update: वॉट्सऐप लोगों को दिन ब दिन स्मार्ट बनाने के लिए एक बाद एक नए अपडेट लेकर आ रहा है। जिससे यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिल सके। इस बीच अब वॉट्सऐप अपने यूजर्स को एक ओर तोहफा देने जा रहा है। जिसके चलते यूजर्स वॉट्सऐप में AI की मदद से फोटो एडिट कर पाएंगे। इतना ही ये AI टूल यूजर्स को पर्सनलाइज्ड चैटिंग एक्सपीरियंस भी देने वाला है।

इस फीचर में क्या है खास

आपको बता दें कि इस नए फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी है। जिसमें यह बताया गया है कि ये AI टूल वाला फीचर आपके फोटो के साइज को बड़ा कर देगा। इसके अलावा इस टूल के जरिए फोटो के के बैकग्राउंड को भी चेंज कर सकते है। इसकी वजह से आपके फोटो का एक शानदार लुक देखने को मिलेगा। WABetaInfo के अनुसार  इस फीचर को उसने गूगल प्ले स्टोर पर वॉट्सऐप बीटा फॉर एंड्रॉयड के वर्जन नंबर 2.24.7.13 में देखा है। यह फीचर अभी डेवलपिंग फेज पर चल रहा है। बीटा टेस्टिंग पूरी होने के बाद ही कंपनी इसके स्टेबल वर्जन को सभी पेश कर देगी।

WhatsApp Latest Update

जल्द आएगा स्टेटस अपडेट फीचर

बता दें कि पहले कंपनी ने स्टेटस अपडेट फीचर की जानकारी दी थी, जिसमें यूजर्स स्टेटस पर एक मिनट का वीडियो भी शेयर कर सकते थे। वैसे अब तक वॉट्सऐप पर सिर्फ 30 सेकेंड का स्टेटस लगा पाते थे। वहीं इस नए फीचर के बाद स्टेटस की टाइम लिमिट को बढ़ा दिया गया है। इस नए फीचर को लेकर WABetaInfo ने एक्स पर जानकारी दी। WhatsApp Latest Update

हरियाणा पुलिस भर्ती के आवेदन की बढ़ी तारीख, इस डेट तक कर सकेगें अप्लाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post