Saturday, 25 May 2024

भारत का यह लाल अमेरिका में कर रहा है कमाल, एलन मस्क भी हुए विवेक रामास्वामी के मुरीद USA Presidential Election

USA Presidential Election : वाशिंगटन/ नई दिल्ली (इंटरनेशनल डेस्क)। सब जानते हैं कि भारतीय जहां जहां भी रहते हैं, वहीं…

भारत का यह लाल अमेरिका में कर रहा है कमाल, एलन मस्क भी हुए विवेक रामास्वामी के मुरीद USA Presidential Election

USA Presidential Election : वाशिंगटन/ नई दिल्ली (इंटरनेशनल डेस्क)। सब जानते हैं कि भारतीय जहां जहां भी रहते हैं, वहीं कमाल करते हैं। ऐसा ही कमाल आजकल भारत का एक लाल अमेरिका में कर रहा है। अमेरिकी चुनाव में राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवार विवेक रामास्वामी के प्रशंसक रोज बढ़ते जा रहे हैं। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने भी भारत के इस लाल की खुली तारीफ की है।

USA Presidential Election

कौन है विवेक रामास्वामी ?

भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए रिपब्लिक पार्टी से राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने की दौड़ में हैं। विवेक रामास्वामी से अभी तक एलन मस्क बेहद प्रभावित हैं। यही वजह है कि ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने विवेक की एक दिन में दो बार तारीफ की है। उन्होंने पहले विवेक को एक होनहार उम्मीदवार बताया और अब फिर अप्रत्यक्ष रूप से विवेक रामास्वामी के विचारों का समर्थन किया है। मस्क ने विवेक रामास्वामी का खुले तौर पर समर्थन करते हुए कहा है कि वह ‘अपने विचारों को स्पष्ट रूप से बताते हैं।’ मस्क ने विवेक के एक ट्वीट को रीट्वीट कर अपनी बात कही है।

अमेरिकी विश्लेषक ने शेयर की वीडियो

इससे पहले अमेरिकी राजनीतिक विश्लेषक टकर कार्लसन ने विवेक रामास्वामी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि विचार सुने जाने लायक हैं, जिस पर मस्क ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘वह होनहार उम्मीदवार’ लगते हैं। आपको बता दें कि विवेक रामास्वामी पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वाली रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से उम्मीदवारी पेश कर रहे हैं, उनका मुकाबला पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रोन डेसेंटिस से है, जो आसान नहीं होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी मीडिया के सर्वे में अब तक 53 प्रतिशत लोग रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में दिख रहे हैं। इसके अलावा 15 प्रतिशत लोग रोन डेसेंटिस के समर्थन में हैं और 7 फीसदी ने विवेक रामास्वामी का समर्थन किया है। USA Presidential Election

Noida News : महोगनी का पेड़ आपको कर देगा मालामाल, इसको उगा लिया तो बन जाएँगे करोड़पति

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post