Monday, 8 July 2024

उत्तर प्रदेश के एक महंत को महिलाओं को नंगा देखने का गंदा शौक

Uttar Pradesh News : उसे महंत कहें या कलयुगी महंत या फिर एक अपराधी कहें। उत्तर प्रदेश का एक महंत…

उत्तर प्रदेश के एक महंत को महिलाओं को नंगा देखने का गंदा शौक

Uttar Pradesh News : उसे महंत कहें या कलयुगी महंत या फिर एक अपराधी कहें। उत्तर प्रदेश का एक महंत बड़ा ही गंदा काम कर रहा था। उत्तर प्रदेश पुलिस महंत की तलाश में पूरे उत्तर प्रदेश में गंदा शौक पालने वाले महंत की तलाश कर रही है। उत्तर प्रदेश के इस महंत को नंगी महिलाएं देखने का गंदा शौक है।

उत्तर प्रदेश के मुरादनगर का है मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर कस्बे का है। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में गंगा नदी की गंगानहर का एक बड़ा घाट है। उत्तर प्रदेश के इस गंगा घाट को मिनी हरिद्वार (Mini Haridwar) भी कहा जाता है। उत्तर प्रदेश के इसी मिनी हरिद्वार में गंगा घाट पर मुकेश गोस्वामी नामक एक व्यक्ति महंत बना हुआ है। इस महंत का बहुत ही गंदा शौक सामने आया है।

क्या है यह गंदा धंधा?

उत्तर प्रदेश में मुरादनगर के गंगा घाट को मिनी हरिद्वार कहा जाता है। इसी मिनी हरिद्वार कहे जाने वाले गंगनहर घाट स्थित प्राचीन शनि मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ महिला ने शुक्रवार को नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें आरोप है कि मुकेश ने गंगा घाट पर महिलाओं के कपड़े बदलने के कमरे में ऊपर की तरफ कैमरा लगवा रखा था। इसकी फुटेज महंत अपने मोबाइल फोन पर देखता था। पुलिस ने केस दर्ज करने से पहले मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। इसी बीच महंत फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है।

Credit By Social Media

 

मुरादनगर के ही एक गांव की रहने वाली महिला ने एफआईआर में बताया है कि वह 21 मई की दोपहर को बेटी के साथ गंगा घाट पर स्नान के लिए आई थीं। स्नान के बाद कपड़े बदलने के लिए चली गईं। घाट पर बने कमरे में उन्होंने देखा कि ऊपर की तरफ कैमरा लगा है। इसका फोकस कमरे पर ही है। उनका माथा ठनक गया। वह तुरंत वहां से बाहर निकलीं। आसपास के लोगों ने बताया कि यह कैमरा महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल फोन से जुड़ा है।

Uttar Pradesh News

महिला का कहना है कि वह महंत के पास पहुंची तो वह भडक़ गया। आरोप है कि उसने अपशब्द कहे। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद वह वहां से चली आई और मुरादनगर थाने में तहरीर दे दी। दूसरी ओर पुलिस ने पहले घाट पर कैमरे के बारे में जानकारी ली। आरोपों के बारे में महंत से भी पूछा और फिर केस दर्ज किया। इसके बाद महंत की गिरफ्तारी के लिए मंदिर पहुंची लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था। पुलिस ने उसका मोबाइल नंबर मिलाया तो यह स्विच ऑफ था। उसके रिश्तेदारों के घर भी पुलिस टीम भेजी गई।

ग्रेटर नोएडा में जल्दी लगेगा यूपी का सबसे बड़ा मेला, होगा यूपी ट्रेड शो

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post