Saturday, 5 October 2024

अमेठी हत्याकांड के आरोपी को नोएडा में यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Amethi Murder Case : उत्तर प्रदेश के अमेठी हत्याकांड ने लगभग सभी को झकझोर कर रख दिया था। ऐसे में…

अमेठी हत्याकांड के आरोपी को नोएडा में यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Amethi Murder Case : उत्तर प्रदेश के अमेठी हत्याकांड ने लगभग सभी को झकझोर कर रख दिया था। ऐसे में लोगों ने पुलिस और प्रशासन पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने दिन रात एक कर आरोपी की छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने जिले में सनसनी फैलाने वाले हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा को जेवर टोल प्लाजा, गौतम बुद्ध नगर से धर दबोचा है। बता दें कि आरोपी चंदन ने अमेठी के थाना शिवरतनगंज क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया था और मौके से फरार था।

आरोपी पुलिस के हिरासत में

उत्तर प्रदेश में अमेठी हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में पति-पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस मुख्य आरोपी चंदन वर्मा की तलाश में जुटी हुई थी। आरोपी चंदन वर्मा के व्हाट्सऐप स्टेटस ‘पांच लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा।’ ने सबको चौंकाकर रख दिया था।

मासूमों को भी नहीं बख्शा

बताया जा रहा है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अमेठी पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को भी लाया गया। अमेठी के एसपी ने कहा, “घटना की जांच के लिए तत्काल 5 टीम लगाई गई थी। चंदन वर्मा को टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया गया। मृतका से आरोपी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच रिश्तों में खटास आई थी। जिसके बाद आरोपी उसे मौत के घाट उतारने की प्लानिंग करने लगा और मौका पाते ही परिवार के सभी सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी से की जा रही लगातार पूछताछ

आगे एसपी ने कहा कि, वारदात के दौरान उपयोग में लाई गई तमंचा और बाइक भी बरामद की जाएगी। जो खोखे बरामद हुए हैं, वो एक ही पिस्टल से चले थे। आरोपी ने एक ही पिस्टल से फायरिंग करके घटना को अंजाम दिया था। एसपी ने बताया कि, सभी को 10 गोली मारी गई। पूरे परिवार की हत्या करने के बाद आरोपी चंदन ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी। आरोपी घटना के वक्त इतना ज्यादा गुस्से में था कि सामने जो भी आया उसको गोली मारी।

मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत, 3 घायल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1