Friday, 18 October 2024

शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी लूटता रहा युवती की आबरू

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तैनात एक सिपाही के खिलाफ एक युवती ने शादी का झांसा…

शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी लूटता रहा युवती की आबरू

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तैनात एक सिपाही के खिलाफ एक युवती ने शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक में आरोपी सिपाही को तत्काल निलंबित कर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Bareilly News

दअसल बरेली शहर के एक इलाके की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर बताया कि सुभाष नगर थाने में तैनात सिपाही शाहनवाज से उसकी मुलाकात 3 साल पहले हुई थी। जो बाद में प्यार में बदल गई। इस दौरान दोनों कई बार एक दूसरे से मिले।

किसी अन्य से आरोपी ने की शादी

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि इसी दौरान सिपाही शाहनवाज ने शादी का झांसा देकर कई बार उसेक साथ दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि जब भी वह आरोपी सिपाही शाहनवाज को शादी के लिए बोलती तो वह शादी की बात को टाल देता था। युवती का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसे पता चला कि आरोपी सिपाही ने एक साल पहले किसी अन्य युवती से निराह कर लिया। जिसेक बाद वह सिपाही के घर पहुंची, जहां उसके सामने सारी हकीकत आ गई।

Bareilly News कई धाराओं में मामला दर्ज

पीड़िता की शिकायत के बाद मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बरेली के सुभाष नगर थाने में तैनात सिपाही शाहनवाज के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद जब आरोपी सिपाही शाहनवाज के बारे में पता किया गया तो सामने आया कि आरोपी सिपाही कई दिन से गैरहाजिर चल रहा है। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को तत्काल निलंबित करते हुए विभागीय की जांच के आदेश दिए हैं।

एसपी सिटी ने दी मामले की जानकारी

मामले को लेकर नगर पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी ने बताया कि थाना सुभाष नगर पर एक युवती की तहरीर प्राप्त हुई है। जिसमें युवती ने सुभाष नगर थाने में तैनात सिपाही शाहनवाज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि सिपाही तीन साल से उसके साथ में था और शादी का झांसा देता रहा और बाद में उसने कहीं और शादी कर ली है। सिपाही के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सिपाही को निलंबित कर विभाग की कार्रवाई की जा रही है।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा समेत यूपी के स्कूलों में छुट्टियां घोषित

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post