Sunday, 30 June 2024

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, IAS अफसरों के होंगे बम्पर तबादले

Uttarpradesh News :  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया CM…

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, IAS अफसरों के होंगे बम्पर तबादले

Uttarpradesh News :  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया CM योगी ने बड़ा फैसला लिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेश में IAS तथा IPS अफसरों के बड़े पैमाने पर तबादला करने का फैसला किया है। अगले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में IAS तथा IPS अफसरों के बम्पर तबादले किए जाएंगे।

उत्तर प्रदेश में IAS तथा IPS अफसरों के बम्पर तबादले

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के नतीजे सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के खिलाफ आए हैं। ऐसे में सत्ता विरोधी लहर को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरी आक्रमकता के साथ काम शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश के CM योगी ने साफ-साफ बोल दिया है कि उत्तर प्रदेश में लापरवाह अफसर बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। जो अफसर लापरवाही करेगा उस अफसर को काम से हटा दिया जाएगा। उत्तर प्रदेश सरकार के अंतरंग सूत्रों ने दावा किया है कि जल्दी ही उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर IAS तथा IPS अफसरों के तबादले कर किए जाएंगे। इन तबादलों के कारण उत्तर प्रदेश का पूरा प्रशासन बदला हुआ नजर आएगा।

Uttarpradesh News

बदले जाएंगे कमिश्नर, डीएम तथा पुलिस कप्तान

उत्तर प्रदेश सरकार के सूत्रों ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में बम्पर तबादले होंगे। इन तबादलों में विभागों के प्रमुख सचिव, विभिन्न मंडलों के कमिश्नर, उत्तर प्रदेश के अनेक जिलों के जिलाधिकारी (DM) तथा जिलों में तैनात पुलिस कमिश्नर तथा जिलों के SSP बदले जाएंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में विकास के विभागों से जुड़े हुए अधिकारियों के भी बड़े पैमाने पर तबादले करने का बड़ा फैसला उत्तर प्रदेश सरकार ने ले लिया है। उत्तर प्रदेश सरकार के बड़े फैसलों का असर जल्दी ही उत्तर प्रदेश की धरती पर देखने को मिलेगा।

Uttarpradesh News

सरकारी नौकरी करने वालों को मिली बड़ी खुशखबरी, CM योगी का आदेश जारी

Related Post