Sunday, 19 May 2024

U.P. News उत्तराखंड में भाजपा की विदाई का बिगुल बज चुका : हरीश रावत

सहारनपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि कांग्रेस द्वारा उत्तराखंड में…

U.P. News उत्तराखंड में भाजपा की विदाई का बिगुल बज चुका : हरीश रावत

सहारनपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि कांग्रेस द्वारा उत्तराखंड में चलाई जा रही परिवर्तन यात्रा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2022 के चुनाव में पंजाब और उत्तराखंड में जहां कांग्रेस की वापसी होगी, वहीं यूपी में भी कांग्रेस जीत दर्ज कराएगी। उत्तराखंड में भाजपा की विदाई का बिगुल बज चुका है।

गुरुवार को दिल्ली से देहरादून जाते हुए हरीश रावत कुछ समय के लिए सहारनपुर में रुके। उन्होंने उत्तराखंड सरकार के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मुज्तबा मलिक एडवोकेट के कैंप कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठे वादे करके,   जनता को धोखा देकर सत्ता में आने वालों को देश की जनता अच्छी तरह समझ गई है। 2022 में पंजाब व उत्तराखंड सहित कई राज्यों में कांग्रेस भारी बहुमत से वापसी करेगी। पंजाब में कोई गुटबाजी नहीं है।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में चल रही परिवर्तन यात्रा में भारी जनसमर्थन साबित कर रहा है। उत्तराखंड में कांग्रेस की वापसी होने पर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा और राज्य को खुशहाल बनाया जाएगा। महिला उत्थान का मॉडल अपना कर दलितों व वंचितों को समूह से जोड़ा जाएगा। रोजगार परियोजना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि 2014 से 2016 तक सरकारी विभागों में रिकवरी तोड़ नियुक्त कांग्रेस की पूर्व की सरकार में हुई। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 2022 में कांग्रेस की सरकार बनने पर उत्पादों का बाजार लिंक करेंगे। इससे बेबसी का पलायन रुकेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी को जिंदा रखने के लिए कांग्रेस जरूरी है। रावत ने कहा कि उत्तराखंड से भाजपा की विदाई का बिगुल बज चुका है, भाजपा का जाना अब तय है।
इस अवसर पर चौधरी मनोज चौधरी, पदम सिंह, अब्दुल हासिब, अरविंद काम्बोज, परवेज मलिक, इस्लाम मलिक, फैसल मिर्जा, सैयद मुकेश, लोकमान, नासिर व इरशाद आदि उपस्थित रहे।

Related Post