Saturday, 18 May 2024

गर्लफ्रेंड के चक्कर में जेल पहुंच गया पति, पत्नी के साथ किया था ये काम

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक ग्रामीण युवक गर्लफ्रेंड के चक्कर में ऐसा फंसा कि अब उसकी…

गर्लफ्रेंड के चक्कर में जेल पहुंच गया पति, पत्नी के साथ किया था ये काम

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक ग्रामीण युवक गर्लफ्रेंड के चक्कर में ऐसा फंसा कि अब उसकी जिंदगी जेल में ही कटेगी। दरअसल, ग्रामीण युवक शादीशुदा होते हुए भी एक लड़की के प्रेमजाल में फंसा था। युवक की पत्नी गर्लफ्रेंड से मिलने का विरोध करती थी। एक दिन युवक ने गर्लफ्रेंड के कहने पर अपनी बीवी को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया और पहले नशीली दवा देकर और उसके बाद मफलर से गला घोटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पति और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

UP News in hindi

आपको बता दें कि यूपी सहारनपुर जनपद के सरसावा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई थी। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि सहारनपुर की कोतवाली देहात स्थित ग्राम सरकड़ी शेख निवासी भोपाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसकी 32 वर्षीय बेटी आशू की उसके पति अमित कुमार ने प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या कर दी है। एसपी देहात ने बताया कि तहरीर के आधार पर इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताड़ा के निर्देश पर कार्रवाई की गई। आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी देहात ने बताया कि थाना सरसावा पुलिस ने आरोपी अमित कुमार को गदरहेडी के आगे शेखपुरा वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया। वहीं उसकी प्रेमिका को थाना चिलकाना स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

पहले दी नशीली गोलियां फिर दबाया गला

एसपी देहात सागर जैन के अनुसार, पूछताछ में हत्यारोपी पति अमित ने बताया कि उसके चिलकाना थाना क्षेत्र निवासी युवती के साथ तीन साल से अवैध संबंध थे और अमित अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी आशू इसका विरोध करती थी। इसलिए अमित ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी आशु की हत्या का प्लान बनाया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि 27 दिसंबर की रात को उसकी पत्नी आशू की तबीयत खराब हुई तो अमित ने गांव के डाक्टर को बुलाकर ब्लड प्रेशर चेक कराया। इसके बाद डॉक्टर से दवाई लेने गया। डॉक्टर की दवा बदलकर पत्नी आशू को प्रेमिका के बताई नींद की गोलियां दे दी। जब वो बेहोश हो गई तो मफलर से आशू का गला घोट कर मार दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

एसपी देहात के मुताबिक आरोपी पति ने अपनी पत्नी के घर वालों को बताया कि आशू की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। आशू का ब्लड प्रेशर लो हो गया है तो आशू को लेकर सहारनपुर अस्पताल जा रहे हैं। शहर लाकर उसने अपनी पत्नी का डॉक्टर से चेकअप कराया दिखाया। जांच के बाद डॉक्टर ने बताया कि आशू की मृत्यू हो चुकी है।

मृतका के परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस आधी रात को ही मौके पर पहुंची और मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में विवाहिता का गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि होने पर उसके पिता ने केस दर्ज कराया। UP News

नए साल पर नहीं मच सकेगा हुड़दंग, नोएडा में लागू हुई धारा 187

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post