Monday, 1 July 2024

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, हत्या-लूट के कई मामलों में थी तलाश

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में बुधवार तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो…

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, हत्या-लूट के कई मामलों में थी तलाश

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में बुधवार तड़के पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी के पैर में गोली लग गई। जबकि उसका साथी शेखर कौशल अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। हालांकि, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं नितिन कुंडी को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मुठभेड़ के दौरान नितिन कुंडी बिना नंबर की स्विफ्ट कार से जा रहा था। उसके खिलाफ हत्या-लूट समेत 8 मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें पहला मुकदमा 7 साल पहले यानी 2017 में दर्ज हुआ था।

पुलिस ने रोका तो शुरू कर दी फायरिंग

UP News 

डीसीपी पूर्वी ने बताया कि चिनहट के देवा रोड पर नितिन के पहुंचने की सूचना मिली थी। पुलिस की टीम ने घेराबंदी की थी, थोड़ी देर बाद बिना नंबर प्लेट के 2 कार सवार पहुंचे। पुलिस ने रोका तो उन्होंने कार दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा किया तो फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो नितिन कार को लेकर दयाल फॉर्म में घुस गया। पुलिस ने उसको चारों तरफ से घेर लिया। सरेंडर करने की चेतावनी दी। लेकिन उसने फिर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में उसे गोली लग गई।

पति-पत्नी पर किया था जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक, इससे पहले वर्चस्व की लड़ाई में हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी ने कार सवार पति-पत्नी पर नितिन कुंडी ने 8-10 राउंड फायरिंग की थी। सतपाल पाठक निवासी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विनम्रखण्ड, अपनी पत्नी के साथ रात 10 बजे बीबीडी की तरफ से लौट रहे थे। मटियारी पुल के ऊपर स्विफ्ट कार सवार शेखर कौशल, नितिन कुंडी, अमित चौधरी और एक अज्ञात ने सतपाल की गाड़ी के बगल में गाड़ी लगाई और जानलेवा हमला कर दिया। सतपाल ने अपनी गाड़ी भगाकर अपनी जान बचाई थी। हालांकि गोलियों से कार के चारों शीशे टूट गए थे। तभी से पुलिस नितिन कुंडी को तलाश रही थी।UP News

जब तंत्र-मंत्र की योजना हुई फेल, तो बेटी के प्रेमी को दी ये खौफनाक सजा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post