Sunday, 30 June 2024

BJP हार की तरफ जाएगी तो एजेंटों को दबाएगी, मतगणना से पहले अखिलेश यादव का बड़ा आरोप

Uttarpradesh News : देश और उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग समाप्त हो चुकी है। 4 जून…

BJP हार की तरफ जाएगी तो एजेंटों को दबाएगी, मतगणना से पहले अखिलेश यादव का बड़ा आरोप

Uttarpradesh News : देश और उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग समाप्त हो चुकी है। 4 जून मतगणना होनी है ऐसे में सोमवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कहीं भी ऐसा नहीं दिखा कि भाजपा के समर्थन में लोग आए। उनके टेंट और मैदान खाली थे। लेकिन, एग्जिट पोल में 300 पार सीटें। मुझे उम्मीद है कि इलेक्शन कमीशन नियमों का पालन करेगा। जब भाजपा हार की तरफ जाएगी। उनकी कोशिश होगी कि एजेंटों पर भी दबाएं। भाजपा किसी भी तरह की साजिश कर सकती है।

अखिलेश बोले- अलग- अलग जानकारी दे रहें एग्जिट पोल

Uttarpradesh News

अखिलेश यादव ने कहा कि एग्जिट पोल अलग-अलग तरीके के जानकारी दे रहे हैं। लेकिन याद रहे कि पतंग जितनी ऊंचाई पर जाकर कटती है, उसका पतन उतना ही बड़ा होता है। BJP  ने महंगाई से गरीब को और गरीब बना दिया। अमीरों के अरबों के लोन माफ किए, लेकिन किसानों के लोन नहीं माफ किए। उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया। ब्याज की दरें घटाकर मध्यम वर्ग की बचत को बेकार कर दिया। बैंकों में तरह-तरह के चार्ज और पेनल्टी से लोगों के खाते दीमक की तरह अंदर-ही-अंदर खा गए।

बीजेपी ने बहन-बेटियों के लिए मंत्रियों से कहलवाए अपशब्द- अखिलेश

भाजपा कई दोषों के लिए जिम्मेदार है। भाजपा ने देश और उत्तर प्रदेश में सौहार्द बिगाड़ा और भाईचारा खत्म किया। जाति के खिलाफ जाति। संप्रदाय के खिलाफ संप्रदाय लड़वाए। आरक्षण को साजिशन खत्म करने के लिए बेरोजगारों से छल किया, पेपर लीक कराए। देश के लिए आगे बढ़कर लड़ने वालों की बहन-बेटियों के लिए अपने मंत्रियों से अपशब्द कहलवाएं। इसलिए 140 करोड़ जनता की शक्ति के आगे भ्रष्ट और संकीर्ण सोच के चंद देश-विरोधी लोग टिक नहीं सकते हैं। देश और उत्तर प्रदेश का युवा फिर से कफन सिर पर बांधकर कह रहा है, मेरा रंग दे बसंती चोला। इंडिया गठबंधन की जीत देश और देश की जनता की जीत साबित होगी।

एग्जिट पोल में मोदी की हैट्रिक से शेयर बाजार हुआ गदगद, मार्केट में जबरदस्त उछाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post