Thursday, 18 April 2024

Breaking News- वित्त मंत्रालय की CGST टीम ने मथुरा के नामी व्यापारी सुकेश बंसल के घर मारा छापा

SukeshMathura News- GST टीम की नजर बीते कई महीनों से मथुरा के फर्मों पर थी। अब खबर आ रही है…

Breaking News- वित्त मंत्रालय की CGST टीम ने मथुरा के नामी व्यापारी सुकेश बंसल के घर मारा छापा

SukeshMathura News- GST टीम की नजर बीते कई महीनों से मथुरा के फर्मों पर थी। अब खबर आ रही है कि वित्त मंत्रालय की सीजीएसटी (CGST) टीम ने मथुरा के मशहूर टोंटी व्यापारी सुकेश बंसल(Sukesh Bansal) के घर छापामारी की है।

खबरों के मुताबिक कृष्णा नगर चौराहे पर स्थित सुकेश बंसल(Sukesh Bansal) व हेमंत बंसल (Hemant Bansal) के आवास पर छापेमारी की कार्यवाही शुरू हुई है। यह कार्यवाही वित्त मंत्रालय की सीजीएसटी (CGST) टीम द्वारा हुई। सीजीएसटी की पूरी टीम लगभग आधा दर्जन गाड़ियों में भरकर इनके आवास पर पहुंची। खबरों के मुताबिक सीजीएसटी द्वारा की गई छापेमारी का उद्देश्य सुकेश बंसल पर लगे करोड़ों की टैक्स चोरी की जांच करना है।सीजीएसटी (CGST) की टीम अब सुकेश बंसल के घर एवं फर्मो की जांच कर रही है।

Read This Also-

Breaking News- दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, वकील की ड्रेस में आए बदमाश

जानकारी के लिए बता दे कारोबारी सुकेश बंसल के ऊपर करोड़ों के इनकम टैक्स की चोरी का आरोप है। इससे पहले भी इनके ऊपर इनकम टैक्स चोरी का इल्जाम लग चुका है। यह भी बताया जा रहा है कि पहले भी एक बार इनके फर्म पर छापामारी हो चुकी है, उस समय ये मनोहर मेटल कंपनी नामक फर्म चलाते थे। बाद में उन्होंने उस फर्म को बंद कर दिया और अब दूसरे फर्म के माध्यम से व्यापार कर रहे हैं। फिलहाल अभी टीम सारे पहलुओं पर जांच कर रही है।

Related Post