Thursday, 4 July 2024

उत्तर प्रदेश में नहीं रहते मच्छर तथा माफिया, हो गया सफाया

UP News : भारत के सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश में मच्छर तथा माफिया नहीं रहते। उत्तर प्रदेश की सरकार…

उत्तर प्रदेश में नहीं रहते मच्छर तथा माफिया, हो गया सफाया

UP News : भारत के सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश में मच्छर तथा माफिया नहीं रहते। उत्तर प्रदेश की सरकार ने उत्तर प्रदेश से मच्छरों तथा माफियाओं का सफाया कर दिया है। यह बड़ी बात भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह ने कही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में सफाई अभियान चलाकर उत्तर प्रदेश के कोने-कोने से पहले मच्छरों का सफाया किया और बाद में विशेष अभियान चलाकर उत्तर प्रदेश से माफिया तथा गुण्डों का सफाया कर दिया है।

UP News

उत्तर प्रदेश को लेकर क्या बोले अमित शाह

भारत के गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को दिन भर उत्तर प्रदेश में रहे। उत्तर प्रदेश में अमित शाह ने बलिया, सोनभद्र, देवरिया, महाराजगंज तथा गाजीपुर में एक के बाद एक चुनावी रैली को संबोधित किया। बलिया की रैली में केन्द्रीय गृहमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार यानि मोदी तथा योगी की जोड़ी ने उत्तर प्रदेश में अभूतपूर्व विकास किया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने उत्तर प्रदेश में 14 नए एक्सप्रेसवे, सात नए एयरपोर्ट, 12 शहरों में मेट्रो चलाने का काम किया है। उन्होंने बताया किा उत्तर प्रदेश में 22 नए मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं। साथ ही उत्तर प्रदेश में दो एम्स बनाए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश से मच्छरों तथा माफिया का सफाया

उत्तर प्रदेश के बलिया में बोलते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा है कि योगी ने स्वच्छता अभियान से मच्छरों को समाप्त किया। यह उनका स्टाइल है। इसी स्टाइल से उन्होंने माफिया भी खत्म कर दिए। आज प्रदेश से मच्छर और माफिया दोनों का सफाया हो गया है।

यूपी के पांच शहरों महराजगंज, देवरिया, बलिया, सोनभद्र व गाजीपुर में बुधवार को आयोजित जनसभाओं और रोडशो को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि देश पाकिस्तान के एटम बम से डरने वाली कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित रहेगा या पाक को मुंहतोड़ जवाब देने वाले नरेंद्र मोदी के हाथों में, यह जनता को तय करना है। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया है। इस बार मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत दुनिया में नंबर वन और यूपी देश में नंबर वन बनेगा। UP News

गिनती के लिए तय हुए बुद्धिमान लोगों के नाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post