Saturday, 18 May 2024

Ram Mandir : इस्राइल के राजदूत ने हिन्दी में दी देशवासियों को प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं

Ram Mandir Ayodhya : उत्तर प्रदेश की धर्म नगरी अयोध्या धाम में प्राण प्रतिष्ठा के लिए अनुष्ठान शुरू हो गए…

Ram Mandir : इस्राइल के राजदूत ने हिन्दी में दी देशवासियों को प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं

Ram Mandir Ayodhya : उत्तर प्रदेश की धर्म नगरी अयोध्या धाम में प्राण प्रतिष्ठा के लिए अनुष्ठान शुरू हो गए हैं। देश और विदेश से मेहमान पहुंच रहे हैं। जिन विदेशी मेहमानों को आमंत्रण भेजा गया था और किसी कारण से वह कार्यक्रम में भाग नहीं ले पा रहे हैं वो अपने बधाई संदेश भारत सरकार और यूपी सरकार को भेज रहे हैं। इन बधाई संदेशों में भारत की जनता को श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दी जा रही है।

Ram Mandir Ayodhya

आपको बता दें कि श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अमेरिका, दुबई, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा में विशेष कार्यक्रमों के आयोजन किए जा रहे है। अयोध्या के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण के लिए अमेरिका में व्यवस्थाएं की गई है। इसी बीच, भारत में मौजूद इस्राइली दूतावास के सोशल मीडिया पोस्ट ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस्राइल के राजदूत ने हिन्दी में अपना बधाई संदेश लिखा है और देशवासियों को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की बधाई दी है।

सोशल मीडिया एकाउंट पर भारत के इस्राइली राजदूत नाओर गिलोन ने हिंदी में पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, ”मैं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसरपर भारत के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। यह दुनियाभर के भक्तों के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। मैं अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के लिए उत्साहित हूं।” नाओर गिलोन की इस पोस्ट ने लोगों का दिल जीत लिया है। यूजर्स उन्हें हिन्दी में बधाई देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं।

सामने आई प्राण प्रतिष्ठा से पहले अनुष्ठान की मनमोहक फोटो, सिर्फ यहां देखें

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post