Tuesday, 21 May 2024

saharanpur news : सहारनपुर में माहौल बिगाड़ने का प्रयास : गाय को काटकर फेंका, तनाव

saharanpur news : सहारनपुर शहर में एक बार फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। घर के अंदर से गाय…

saharanpur news : सहारनपुर में माहौल बिगाड़ने का प्रयास : गाय को काटकर फेंका, तनाव

saharanpur news : सहारनपुर शहर में एक बार फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। घर के अंदर से गाय चोरी कर पास के जगल में गो तस्करों ने कटान किया। सूचना पर सीओ सदर सहित थाना पुलिस ने मोके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने गाय के अवशेष को जेसीबी की मदद से गड्ढा खुदवाकर दबा दिया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया।
शुक्रवार की सुबह देहरादून रोड स्थित शत्रुहनपुरी कालोनी में मोहल्ले के ही रहने वाले तुषार पुत्र सतीश शर्मा की दो गाय पास के घर में बंधी हुई थी। घर में दरवाजा ना होने के कारण गोतस्करों ने दो गाय को चोरी कर पास के जंगल में ले जाकर एक गाय का कटान कर दिया। सुबह होने पर गाय स्वामी ने घर के अंदर से दोनों गाय को गायब देखा और आसपास खोजबीन शुरू की तो पास के जंगल में एक गाय पेड़ से बंधी मिली, जबकि दूसरी गाय का शव पास ही पड़ा मिला। गाय चोरी होने ओर गाय कटान होने की सूचना पर थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से गाय के अवशेष को को गड्ढा खोद कर दबवा दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दो माह पूर्व भी एक गाय का कटान किया गया था और माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई थी। वहीं सीओ सदर अजेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुँचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

बजरंग दल में भी आक्रोश

बजरंग दल के जिला संयोजक हरीश कौशिक ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि गोतस्करों ने शिव मंदिर के पीछे वाले खेत में गाय काटकर फेंक दी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सीओ सदर अजेंद्र यादव से मिलकर प्राथना पत्र देकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

सीओ सदर अजेंद्र यादव ने बताया की जल्द ही गोतस्करों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा तथा किसी ने भी माहौल बिगाड़ने कोशिश की तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related Post