Saturday, 13 April 2024

Saharanpur news : पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, चार घायल

सहारनपुर। कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्र के एक गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चले। जिसमें…

Saharanpur news : पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, चार घायल

सहारनपुर। कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्र के एक गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चले। जिसमें एक युुवक व तीन महिलाओं सहित चार लोग गम्भीर घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया और आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र भेजा जहां चिकित्सकों ने चारों घायलों की हालत को गम्भीर देखते हुए हायर सैन्टर रैफर कर दिया।
घटना दोपहर के समय क्षेत्र के गांव सम्बलहेडी की है। जहां एक ही समुदाय के दो पक्षो में मामूली कहासुनी व पुरानी रंजिश को लेकर दोनों ओर से जमकर धारदार हथियार चले। इस दौरान गांव में अफरा तफरी मच गयी और लोग इधर उधर दौड़ने लगे। दोनों ओर से हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष के सोनू पुत्र देशराज व उसकी मां शकुन्तला पत्नि देशराज और दूसरे पक्ष की सोमवती पत्नी नाथीराम व आंचल पुत्री नाथीराम गम्भीर रूप से घायल हो गये।
घटना की सूचना पुलिस को दी गयी जिस पर पुलिस आनन फानन में गांव में पहुंची और भीड़ को तितर बितर करते हुए घायलों को सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र में उपचार के लिए भेजा, जहां पर चिकित्सको ने घायलों की हालत को गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया है। घटना एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर बतायी जा रही है।

Related Post