Saturday, 25 May 2024

Saharanpur news : BJP के स्वागत समारोह में कोविड नियमों की अनदेखी, सड़कों पर उतरी भीड़

सहारनपुर। सहारनपुर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष नियुक्त होने पर स्वागत समारोह के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोविड…

Saharanpur news : BJP के स्वागत समारोह में कोविड नियमों की अनदेखी, सड़कों पर उतरी भीड़

सहारनपुर। सहारनपुर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष नियुक्त होने पर स्वागत समारोह के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोविड नियमों की अनदेखी की। कार्यकर्ता भीड़ के रुप में सड़कों पर उतरे और रोड शो निकाला।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष नियुक्त होने पर जिला अध्यक्ष कमल चुघ का भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें रैली के रूप में गुरुद्वारा रोड से अंबाला रोड कोर्ट रोड दिल्ली रोड होते हुए पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। रैली में सैकड़ों की तादाद में अल्पसंख्यक समाज के लोग उपस्थित रहे रोड शो पर जगह जगह कई स्थानों पर उनके स्वागत कार्यक्रम हुए।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष कमल चुघ ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा की जो मुझे दायित्व दिया गया है संगठन की ओर से मैं उसका हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं और आशा करता हूं मुझे यूं ही सभी भाइयों का सहयोग मिलता रहेगा ताकि अल्पसंख्यक मोर्चे को अल्पसंख्यक समाज से ज्यादा से ज्यादा जोड़कर योगी जी के हाथ मजबूत करने का कार्य किया जाएगा
सम्मान समारोह में मेयर संजीव वालिया, भाजपा महाहर अध्यक्ष राकेश जैन, ज़िला पंचायत सदस्य मुकेश चौधरी, महामंत्री किशोर शर्मा, शीतल विश्नोई, डॉक्टर नीलू राणा, पार्षद संजय गर्ग, नरेश रावत, अमित गर्ग, गुरप्रीत सिंह ग्रोवर, हरप्रीत सिंह, अमन भाटला, अमनप्रीत सिंह, डॉन बत्रा, आशुतोष, सार्थक, जावेद मलिक, साबिर तुर्की, तौकीर राणा एवं अन्य पदाधिकारी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरभेज सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कुंवर वीर सिंह एवं गुरप्रीत सिंह बग्गा और अल्पसंख्यक समाज के लोग भारी संख्या में रोड शो में शामिल हुए।

Related Post