Tuesday, 21 May 2024

Saharanpur news : छात्रा का अपहरण, ग्रामीणों ने किया बदमाशों का पीछा तो छात्रा का किया ये हाल

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर जनपद में सोमवार को कार सवार बदमाशों ने स्कूल जा रही एक 14 साल की छात्रा…

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर जनपद में सोमवार को कार सवार बदमाशों ने स्कूल जा रही एक 14 साल की छात्रा का अपहरण कर लिया। ग्रामीणों द्वारा पीछा करने पर बदमाश छात्रा को गाड़ी से धक्का देकर फरार हो गए। पीड़ित पिता ने गांव के युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग की है।

मामला बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है। सोमवार सुबह कक्षा आठ की छात्रा घर से पास के गांव में एक पब्लिक स्कूल में जाने के लिए घर से निकली थी। अभी वह गांव से कुछ दूर आगे निकली तो कार सवार बदमाशों ने छात्रा को जबरदस्ती से कार में डालकर अपहरण कर ले गए। अपहरण की सूचना पर ग्रामीणों ने अपहर्ताओं का पीछा किया तों अपहरणकर्ता छात्रा को कार से धक्का देकर फरार हो गए। ग्रामीण बदहवास हालत में छात्रा को थाने लेकर पहुंचे। तथा थाने का घेराव कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। पुलिस ने आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया।

कार्यवाहक थाना प्रभारी क्षतिज कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर सिद्धांत उर्फ आशू व सूर्य उर्फ लालू पुत्र नाथीराम निवासी शिमलाना तथा सागर पुत्र शमशेर निवासी ठोल्ला थाना तितरो के खिलाफ अपहरण के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्जकर सिद्धांत व सूर्य को गिरफतार कर लिया है।

Related Post