Tuesday, 21 May 2024

Saharanpur News : भाजपा विधायक के विरोध में पंचायत, अभद्रता का लगाया आरोप

Saharanpur News : सहारनपुर के देवबंद के गांव रणखंडी के लोगों स्थानीय विधायक (BJP MLA) के खिलाफ गांव में पंचायत…

Saharanpur News : भाजपा विधायक के विरोध में पंचायत, अभद्रता का लगाया आरोप

Saharanpur News : सहारनपुर के देवबंद के गांव रणखंडी के लोगों स्थानीय विधायक (BJP MLA) के खिलाफ गांव में पंचायत की है। पंचायत में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि यदि आगामी चुनाव में भाजपा मौजूदा विधायक को फिर से टिकट देगी तो इसका विरोध किया जाएगा और गांव के लोग मौजूदा विधायक BJP MLA को किसी भी कीमत पर जीतने नहीं देंगे।

गांव रणखंडी में शिवमंदिर पर पंचायत का आयोजन हुआ। जिसमें ठाकुर समुदाय सहित गांव के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। पंचायत में सभी ने एक स्वर में कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में भाजपा के मौजूदा देवबंद विधायक को टिकट देने की गलती नहीं करें। वक्ताओं ने कहा कि यदि सीटिंग विधायक को टिकट दिया गया तो सभी ग्रामीण खिलाफ वोट डालेंगे। महापंचायत का संचालन बलदेव सिंह बाली ने किया। महापंचायत में प्रिंस, भोला, अंकित, सूरज महावीर सिंह, अरुण, अमित, प्रशांत, मोहित, अमर, अंकित, सुनील, सत्य, मोनू आदि मौजूद रहे।

गांव रणखंडी ठाकुर बाहुल्य गांव है और इस गांव में विधायक बृजेश सिंह का विरोध नया नहीं है, बल्कि पहले भी यह गांव मौजूदा विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल चुका है। इस गांव में दो वर्ष पहले मौजूदा विधायक का इतना विरोध हुआ था कि गांव में घुसने तक पर पाबंदी ग्रामीणों द्वारा लगा दी गई थी। और इसी गांव में विधायक के साथ ग्रामीणों द्वारा अभद्र व्यवहार तक किया गया था। बाद मे विधायक ने ग्रामीणों के गुस्से को शांत करने के काफी प्रयास किए थे और हालात सामान्य हो गए थे। अब फिर रणखंडी के ग्रामीणों ने विधायक के विरोध का बिगुल बजा दिया है।

Related Post