Saturday, 20 April 2024

Saharanpur News : इस युवक ने अपने घर के बाहर रखा ही था कदम, हुआ कुछ ऐसा कि…

सहारनपुर, ब्यूरो। कहते हैं कि जब भी घर से बाहर निकलो तो सोच समझ कर निकलो। घर से बाहर कदम…

Saharanpur News : इस युवक ने अपने घर के बाहर रखा ही था कदम, हुआ कुछ ऐसा कि…

सहारनपुर, ब्यूरो। कहते हैं कि जब भी घर से बाहर निकलो तो सोच समझ कर निकलो। घर से बाहर कदम रखते हुए जमीन पर भी देख लेना चाहिए कि आपके कदम कहां पड़ रहे हैं। सहारनपुर के यूपी में एक युवक ने अपने घर के बाहर कदम ही रखा था कि उसके साथ ऐसा कुछ हुआ कि पूरा परिवार ही नहीं पूरा गांव शोक में डूब गया। तमाम डाक्टरों के प्रयास के बाद भी युवक की जान नहीं बचाई जा सकी।

मामला सहारनपुर की कोतवाली गंगोह क्षेत्र के गांव फतेहपुर ढोल्ला का है। यहां के रहने वाले तीस वर्षीय युवक सरवेज ने अपने घर से बाहर कदम ही रखा था कि मौत ने उसे अपने आगोश में ले लिया।

गांव फतेहपुर ढोल्ला निवासी लगभग तीस वर्षीय सरवेज पुत्र इनाम अपने घर से कहीं बाहर जाने के लिए निकला था। घर के बाहर ही उसके पैर में एक सांप ने काट लिया। सांप के काटने का पता लगते ही हडक़ंप मच गया। तत्काल ही परिजन उसे लेकर चिकित्सक के यहां गए। इसके अलावा परिजनों ने झाड़-फूंक करने वालों को भी दिखाया। समय बढ़ने के साथ ही सरवेज के शरीर में सांप के काटे का जहर का असर बढ़ता चला गया। इसके चलते युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने उसको घर लाकर सुपुर्दे खाक कर दिया। युवक की मौत से गांव में भी शोक की लहर है।

Related Post