Monday, 24 June 2024

Saharanpur News : दरोगा के बेटे के चेहरे पर केमिकल अटैक तीन पकड़े

Saharanpur News : कार में सवार तीन युवकों ने दरोगा के बेटे inspector’s son के चेहरे पर केमिकल chemical attack…

Saharanpur News : दरोगा के बेटे के चेहरे पर केमिकल अटैक तीन पकड़े

Saharanpur News : कार में सवार तीन युवकों ने दरोगा के बेटे inspector’s son के चेहरे पर केमिकल chemical attack फेंक दिया। युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
थाना तीतरो क्षेत्र के गांव डूभर किशनपुर निवासी सोनित गंगोह में कोचिंग क्लास अटेंड करने के लिए जाता है। सोनित अपने दोस्त नवीन के साथ देर शाम अपने घर लौट रहा था। जब वह देर शाम अपने घर लौट रहा था तो तीतरों गंगोह मुख्य मार्ग पर उनकी बाईक के आगे चल रही कार में सवार एक युवक ने कार की खिड़की का शीशा खोला तथा कार को बाईक की बराबर में लगा दिया बाइक चला रहे नवीन ने सोचा की कार में सवार लोग उस से रास्ता पूछना चाहते हैं लेकिन इसी बीच कार में सवार एक युवक ने पीछे बैठे सोनित के चेहरे पर केमिकल फेंक दिया।

केमिकल से जल जाने के बाद पूरी तरह सोनीत बिलबिला उठा थोड़ा आगे चलने पर सोनीत ने चेहरे पर गिरे केमिकल को पानी से साफ करने का प्रयास भी किया लेकिन इसी बीच कार में सवार युवक कार को दौड़ा ले गए। केमिकल से झुलसे सोनीत को गंगोह चिकित्सालय में ले जाया गया लेकिन हालत ज्यादा खराब होने पर उसे हायर सेंटर भेजा गया बताया जा रहा है कि केमिकल आंखों में चला गया है।

कार सवार युवकों को पुलिस ने कुछ समय के बाद सालियर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। थाने पर ले आई। ग्रामीणों को जब आरोपी युवकों के गिरफ्तार होने की सूचना मिली तो उन्होंने थाने पर पहुंचकर कड़ी कार्रवाई को लेकर हंगामा काटा लेकिन जब उन्हें बताया गया कि घटना गंगोह थाना क्षेत्र के अंदर आती है तो वह गंगोह चले गए।
सोनीत के पिता सेठपाल पी ए सी मैं तैनात हैं तथा मेरठ में पोस्टेड हैं। सोनित गांव में रहकर ही अपनी पढ़ाई कर रहा है। बताया जाता है कि जिन युवकों ने सोनित पर केमिकल अटैक किया है वह उसका पीछा कई दिनों से कर रहे थे। हिरासत के दौरान ग्रामीणों ने युवकों को पहचान लिया और आरोप लगाया कि 3 दिन पहले यह युवक गांव में देखे गए थे बताया जाता है कि युवक सोनित के फोटो खींच कर ले गए थे। सवाल उठता है कि युवक सोनित के फोटो खींचकर क्यों ले गए थे। क्या यह सोनित का चेहरा किसी अन्य से कंफर्म करना चाहते थे ताकि घटना को अंजाम दिया जा सके।
सोनित पर केमिकल अटैक की घटना को बाहरी लोगों ने अंजाम दिया है। सवाल उठता है कि यह बाहरी लोग कई दिनों से सोनित का पीछा क्यों कर रहे थे जबकि सोनित की एजयुकेशन भी स्थानीय संस्थानों में हुई है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। कोतवाल विनय कुमार ने बताया कि इस मामले में देवराज पुत्र अशोक निवासी ग्राम जलालपुर थाना डिवाई जिला बुलंदशहर हाल भारद्वाज कॉलोनी अनूपशहर बुलंदशहर 2. राजू उर्फ राजकुमार पुत्र अजय पाल सिंह निवासी ग्राम मौजपुर थाना अनूपशहर जिला बुलंदशहर व 3.सुमित पुत्र देशराज सिंह निवासी ग्राम मौजपुर थाना अनूपशहर जिला बुलंदशहर को मय एक वैगनआर कार व दो अदद चाकू व 6कारतूस 315 बोर नाजायज के साथ गिरफ्तार किया गया।

Related Post