Tuesday, 18 June 2024

लखनऊ में पहुंचा डकैत महिलाओं का गैंग, अफसर के घर में घुसकर किया बड़ा कांड

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई रही है। खबर ये है कि…

लखनऊ में पहुंचा डकैत महिलाओं का गैंग, अफसर के घर में घुसकर किया बड़ा कांड

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई रही है। खबर ये है कि राजधानी लखनऊ में रात के अंधेरे में नकाबपोश महिलाओं का गैंग घुस आया और एक बड़े अफसर के घर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि नकाबपोश महिलाओं के पास कई तरह के हथियार भी मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी है।

UP News

दरअसल हैरान कर देने वाला ये मामला लखनऊ के थाना आशियाना इलाके का बताया जा रहा है। जहां जानलेवा हथियार से लैस नकाबपोश महिलाओं का गैंग छुप-छुपाकर एक स्वास्थ्य विभाग के घर में घुस गया और चालाकी से महिलाओं के इस गैंग ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया। हालांकि इसका वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जा रहा है कि नकाबपोशी महिलाओं के गैंग के पास चाकू, रॉड जैसे हथियार भी थे। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है जिसके बाद इंटरनेट पर सनसनी मच गया है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

मुंह पर नकाब और पीठ पर लदी थी बोरी

जानकारी के मुताबिक संदीप गुलाटी नाम के शख्स लखनऊ में स्वास्थ्य विभाग के ज्वाइंट डॉयरेक्टर हैं। जिनके घर में करीब आधा दर्जन महिलाएं चोरी के इरादे से घुस आई थी। जब अफसर के घर में ये घटना हुई तो वो उस समय घर पर नहीं थे। चोरी करने के इरादे से अफसर के घर में घुसा महिलाओं का गैंग मकान में दाखिल होकर अंदर से गेट बंद कर लेता है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं के मुंह पर नकाब और पीठ पर बोरी लदी हुई है।  इसके अलावा वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से डकैत महिलाओं का गैंग सड़क के किनारे बेखौफ होकर चल रहा है।

पुलिस हुई सतर्क UP News

क0हा जा रहा है कि नकाबपोशी महिलाओं का गैंग चोरी करके वहां से निकल गया। जब स्वास्थ्य विभाग के ज्वाइंट डॉयरेक्टर संदीप गुलाटी वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर में चोरी हुई है। संदीप ने तुरंत घर में लगा सीसीटीवी चेक किया, इसी के साथ आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले। फुटेज देखने पर पता चला कि घर में महिलाओं के गैंग ने घुसकर बड़ी चोरी की है, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिलाओं ने चोरी कांड को अंजाम दिया है, ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है और पुलिस टीम द्वारा मौका मुआयना करके मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई।

दूल्हे की घटिया हरकत पर भड़की दुल्हन, लिया बड़ा फैसला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post