Tuesday, 2 July 2024

AAP यूथ विंग ने किया जोरदार प्रदर्शन, प्रदेश अध्यक्ष बोले-पीएम मोदी…

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने…

AAP यूथ विंग ने किया जोरदार प्रदर्शन, प्रदेश अध्यक्ष बोले-पीएम मोदी…

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई की मांग की। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जांच एजेंसियां सत्ता के इशारे पर काम कर रही हैं। इस प्रदर्शन का नेतृत्व पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने किया। संजय सिंह और अन्य पार्टी नेता प्रदेश मुख्यालय पर इकट्ठा हुए और विरोध जताया।

PM मोदी विपक्ष को दबाना चाहते हैं

आप कार्यकर्ताओं ने हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर खूब नारे लगाए। इस दौरान पुलिस ने भारी संख्या में बल तैनात किया और कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। आम आदमी पार्टी यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष को दबाने का प्रयास कर रहे हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, पार्टी का संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक अरविंद केजरीवाल को रिहा नहीं किया जाता।

जब तक रिहाई नहीं तब तक करेंगे प्रदर्शन UP News

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि, वे तब तक नहीं रुकेंगे जब तक केजरीवाल को रिहा नहीं कर दिया जाता और सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग बंद नहीं होता। लखनऊ पुलिस ने शांति बनाए रखने के लिए प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया और उन्हें ईको गार्डन भेज दिया।

दिल्ली में जुटेगा गुर्जर समाज, होगा बड़ा काम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post