Saturday, 19 October 2024

उधारी मांगना पड़ा भारी, दुकानदार ने महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाया

UP News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाला सामने आया है। जहां एक महिला ने…

उधारी मांगना पड़ा भारी, दुकानदार ने महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाया

UP News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाला सामने आया है। जहां एक महिला ने दुकानदार से अपनी उधारी वापस मांगी तो उसने महिला पर बिना सोचे-समझे पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पूरे मामले की जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कांकन गांव का बताया जा रहा है। जहां मंगलवार को एक महिला पर मोबाइल की दुकान पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। वारदात को अंजाम देने वाला दुकानदार मौके से फरार हो गया। गम्भीर रूप से झुलसी महिला को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू कर दी है।

दुकानदार के पास थे महिला के पैसे

बताया जा रहा है कि मंगलवार को महिला युवक के दुकान पर गई थी। दुकानदार पर महिला के 80 हजार रुपये उधार थे। जब महिला दुकानदार के पास अपने पैसे की मांग करने गई तो दुकानदार उस पर चिल्लाने लगा जिससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद गुस्साए दुकानदार ने पेट्रोल डालकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की और मौके से फरार हो गया। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। खबरों की मानें तो महिला जली अवस्था में बाहर की ओर भागने लगी।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

आसपास के लोगों ने किसी तरह से आग को बुझाया और महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस भी आ गई। इस बीच दुकानदार मौके से फरार हो चुका था। गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू कर दी है।

हैवानियत की सारी हदें पार, दबंगों ने दलित किशोर की पिटाई कर पिलाया पेशाब

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post