Friday, 5 July 2024

इश्क में धोखा खाई प्रेमिका ने प्रेमी को दी ऐसी सजा, काट डाला….

UP News : उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में प्यार में धोखा खाई एक युवती ने अपने प्रेमी को ऐसी…

इश्क में धोखा खाई प्रेमिका ने प्रेमी को दी ऐसी सजा, काट डाला….

UP News : उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में प्यार में धोखा खाई एक युवती ने अपने प्रेमी को ऐसी खौफनाक सजा दी है, आगे से कोई भी प्रेमी किसी को धोखा देने से पहले कई बार सोचेगा। इश्क में धोखा खाई प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। इश्क की ऐसी खौफनाक सजा पाने वाले आशिक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से उसे इलाज के लिए झाँसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

UP News

मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के नाराहट थाना क्षेत्र के बनयाना अर्जुन खिरिया गांव का है। जहां एक महिला मित्र ने अपने शादीशुदा प्रेमी का धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट डाला। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी करने से इंकार कर दिया था। शादी के इंकार करने से गुस्साई युवती ने कुछ लोगों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है।

राजस्थान में रह रहे थे दोनों

बताया जा रहा है कि नाराहट थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाला अखिलेश कुमार राजस्थान में मजदूरी किया करता था। यहां ललितपुर की ही रहने वाली एक महिला के साथ उसका लव अफेयर शुरू हो गया। कुछ दिन बाद दोनों राजस्थान में साथ में रहने लगे। जब अखिलेश ललितपुर लौटा तो उसकी महिला मित्र ने उससे शादी करने के लिये दबाब बनाया। इश्क का मजा लेने वाले युवक के सामने धर्मसंकट इस बात का था कि यदि वह प्रेमिका के साथ शादी के लिए हां करता है, तो घर में धर्मपत्नी उसकी कुटाई करेगी।

 शादी के लिए मना करने पर दी सजा

ऐसे में पहले से ही शादीशुदा होने की वजह से अखिलेश ने उससे शादी करने के लिये मना कर दिया। इस बात से नाराज होकर प्रेमिका ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर एक ऐसा प्लान तैयार किया जिसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। प्रेमिका ने साथियों के साथ अपने आशिक को पहले जाल में फंसाया। प्यार भरी बातें कर उसे अपने करीब बुलाया। इश्क के फरेब में वह भी दौड़ा चलाया आया। इस बात से अनजान कि उसकी प्रेमिका उसके साथ बहुत बड़ा कांड करने की तैयारी में है। बस फिर क्या था? जैसे ही प्रेमी महिला के पास पहुंचा, तो उसने अपने साथियों के साथ उसे दबोच लिया। इसके बाद प्रेमिका ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। खून से लथपथ हालत में पीड़ित युवक को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इकसे बाद उसे गंभीर हालत के चलते झाँसी मेडिकल कॉलेज में इलीज के लिए रेफर कर दिया गया है।

UP News चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाराहट थाना क्षेत्र के बनयाना अर्जुन खिरिया गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी पर हमला करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया है। इस मामले में घयल युवक के पिता के द्वारा तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर प्रेमिका सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होने बताया कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

डाक्टर पति के साथ रात में सोने को तड़प रही है पत्नी, लेकिन पति सोता है अपनी मां के पास

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post