Thursday, 19 September 2024

बड़ी खबर : बृजभूषण के बेटे करण भूषण के काफिले की कार से बड़ा हादसा, दो बाइक सवार की मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के गोंडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भाजपा के सांसद बृजभूषण सिंह…

बड़ी खबर : बृजभूषण के बेटे करण भूषण के काफिले की कार से बड़ा हादसा, दो बाइक सवार की मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के गोंडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भाजपा के सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे और कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में चल रही कार से बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है।

UP News

यह मामला करनैलगंज कोतवाली के छतई पुरवा का बताया जा रहा है। इस हादसे में काफिले में चल रही फॉर्च्यूनर कार भी क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं, गाड़ी के एयरबैग खुल गए। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर रही है कि यह हादसा करण भूषण के काफिले में चल रही कार से हुआ है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मिली जानकारी के अनुसार मौके से काफिले में शामिल सभी लोग फरार हो गए। घटना से लोगों में गुस्सा पनप गया। आक्रोशित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया। मौके पर भारी पुलिस फोर्स बुलाया गया है। इस हादसे की खबर मिलते ही मृतको के परिवार में चीख पुखार मचने लगी। मृतक युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

UP News

काफिले की गाड़ी हुई अनियंत्रित

आपको बता दें कि यह दर्दनाक हादसा उत्तर प्रदेश कर्नलगंज थानाक्षेत्र के हुजूरपुर-बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ है। बुधवार की सुबह कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी व मौजूदा बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस स्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी। तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर दो युवक सवार थे। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दोनों युवक कई मीटर दूर जा गिरे थे। गाड़ी की चपेट में दो राहगीर भी आ गए। UP News

गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा इन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया, लगे कई संगीन आरोप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1