Saturday, 19 October 2024

बाहरवाली के चक्कर में घरवाली से हैवानियत, चौंकाने वाला है मामला

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक…

बाहरवाली के चक्कर में घरवाली से हैवानियत, चौंकाने वाला है मामला

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने जरा सी बात पर अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी और उसे मारने के इरादे से फिनाइल पिला दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला लखनऊ का बताया जा रहा है। जहां एक युवक शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी महिला से अफेयर चला रहा था। जब इस बात की खबर युवक की पत्नी हो हुई तो वो इसका विरोध करने लगी। जिससे गुस्साए पति ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी और उसे मारने के इरादे से जबरन फिनायल पिला दिया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

शादीशुदा होने के बावजूद चला रहा था अफेयर

बताया जा रहा है कि युवक शादीशुदा होने के बावजूद बाहरवाली से चक्कर चला रहा था। जब घरवाली को इस बात की जानकारी हुई तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने अपनी पत्नी को जमकर पीटना शुरू कर दिया। युवक की पिटाई से महिला बेहोश हो गई जिसके बाद आरोपी ने महिला को मारने के इरादे से फिनाइल पिला दिया। पिता को ऐसा करते देख जब मासूम बेटियां मां को बचाने पहुंचीं तो आरोपी ने बच्चियों को भी नहीं बख्शा और उनकी भी पिटाई कर दी।

दूसरी महिला से करता था बात

जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान तालकटोरा निवासी संतोष के रूप में की गई है। जिसकी शादी कुछ साल पहले हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक साल पहले संतोष की दोस्ती एक महिला से हो गई और वो आए दिन उससे बातचीत करने लगा। जब संतोष की पत्नी को इस बात की भनक लगी तो वो पति की इस हरकत का विरोध करने लगी। जिसपर संतोष उसे मारने-पीटने लगा। संतोष की इस आदत से पत्नी परेशान हो गई और इसकी शिकायत थाने में कर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को बुलाकर पत्नी से माफी मांगने को कहा और उनका सुलह करवा दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस के समझाने के बावजूद संतोष नहीं माना और दूसरी महिला से अफेयर चलाता रहा। इस बार संतोष की घरवाली ने दूसरी महिला से अवैध संबंध को लेकर विरोध किया तो संतोष गुस्से से तिलमिला गया और उसको मार-मारकर बेसुध कर दिया। आरोपी इतने में नहीं रुका और अपनी पत्नी को मारने के इरादे से जबरन फिनायल पिला दिया। मां को बेसुध हालत में देखकर बच्ची ने इसकी जानकारी नानी को दी। जिसके बाद वो मौके से पहुंची और आनन फानन में महिला को अस्पताल लेकर पहुंची। फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़ गया 9 महिलाओं का हत्यारा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post