Saturday, 19 October 2024

अयोध्या गैंगरेप के आरोपी के घर पर बुलडोजर एक्शन, बेकरी की गई सील

UP News : अयोध्या गैंगरेप मामले ने सबको पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है। ऐसे में नेताओं से लेकर…

अयोध्या गैंगरेप के आरोपी के घर पर बुलडोजर एक्शन, बेकरी की गई सील

UP News : अयोध्या गैंगरेप मामले ने सबको पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है। ऐसे में नेताओं से लेकर जनता तक में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि अयोध्या गैंगरेप मामले में सीएम के आश्वासन के बाद मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान पर अब बुलडोजर एक्शन की तैयारी की जा रही है। मोईद खान की बेकरी के अलावा कई संपत्तियों पर यह एक्शन किया जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी की संपत्ति की पैमाइश शुक्रवार को ही राजस्व विभाग ने की थी वहीं आज फिर से राजस्व विभाग की टीम यहां पहुंचेगी।

आरोपी पर हैं कई आरोप

खबरों की मानें तो अयोध्या गैंगरेप के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान पर तालाब और कब्रिस्तान के साथ कई सरकारी जमीनो पर अवैध कब्जा करने का भी आरोप है। मोईद खान की बेकरी भी बन रहे सामानों का भी सैंपल लिया गया है और बेकरी सील कर दी गई है। सहायक खाद्य आयुक्त मानिकचंद सिंह ने कार्रवाई करते हुए कहा कि आरोपी की बेकरी का लाइसेंस रद्द होगा। बता दें रेप मामले में सुलह न करने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी गई है। पीड़िता को यह धमकी अस्पताल में दी गई है। परिजनों को सुलह न करने पर धमकी देने के मामले में समाजवादी पार्टी नेता और नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा और एक अन्य के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा दर्ज हुआ है।

लम्बे समय तक करते रहे रेप

जानकारी के मुताबिक ये मामला अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र  की है। जहां एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने उसका वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करके बारी-बारी से रेप करते रहे। इस पूरे मामले काै खुलासा उस समय हुआ जब पीड़िता दो महीने की गर्भवती हो गई। आरोप है ये सपा नेता नाबालिग रेप पीड़िता से सुलह न करने पर धमकी देने के लिए अस्पताल गए थे। एफआईआर में कहा गया है कि सपा नेता व नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा व एक अन्य के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया है गया है। आरोपी रात 11:00 बजे जिला महिला अस्पताल जाकर पीड़ित परिवार को सुलह करने की दी धमकी दी। पिपरी भरतकुंड निवासी रामसेवकदास ने यह मुकदमा दर्ज कराया है।

स्कूल बंक कर बीच सड़क पर स्टंट कर रहा था नाबालिग, स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post