Saturday, 19 October 2024

यूपी में पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी हुआ लंगड़ा

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पुलिस और गौवंश तस्करों…

यूपी में पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी हुआ लंगड़ा

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पुलिस और गौवंश तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आरोपी बूरी तरह घायल हो गया है। बताया जा रहा है इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 4 गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल रविवार की देर रात शादियाबाद थाना इलाके में पुलिस ने गो-तस्करों को पकड़ने के लिए फायरिंग की थी। जिसमें एक गौतस्कर घायल हो गया, पुलिस ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने तमंचा और कारतूस भी किया बरामद UP News

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पकड़े गए गौतस्करों के पास से गौमांस के साथ एक तमंचा और कारतूस बरमाद किए है। इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ भुड़कुड़ा बलराम ने बताया कि शादियाबाद थाने की पुलिस की तरफ से थाना क्षेत्र में अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया गया। इस दौरान वाहन चेकिंग करते हुए पुलिस के हत्थे ये चारों गौ-तस्कर चढ़ गए।
पुलिस इस मामले में सभी से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

गौमांस बरामदगी के दौरान हुई मुठभेड़

आपको बता दें कि पुलिस ने चारों की निशानदेही पर मोहब्बतपुर गांव के पास एक खंडहर से बोरे व स्कूटी की डिक्की से कटा गौमांस जब्त किया है। इस दौरान एक तस्कर चुन्नू कुरैशी पुलिस को धक्का देकर भगने की फिराक में था, वह तमंचे से पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने लगा। पुलिस की इस जवाबी कार्रवाई में चुन्नू कुरैशी के बाएं पैर में गोली लग गई। जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। बता दें पकड़े गए चारों गौतस्कर गाजीपुर जिले के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस टीम चारों से पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर चारों कब से गौतस्करी का काम कर रहे हैं।

भारत की इन जगहों पर 15 नहीं 18 अगस्त को मनाया जाता है स्वतंत्रता दिवस, जानें क्यों?

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post