Sunday, 6 October 2024

शराब के नशे में पति बना हैवान, उठाया दर्दनाक कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां एक शराबी पति ने…

शराब के नशे में पति बना हैवान, उठाया दर्दनाक कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां एक शराबी पति ने बेल्ट से अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी है। जिसके बाद पत्नी की हालत गम्भीर हो गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पंहुची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

UP News

मामला बिजनौर जिले के थाना क्षेत्र के चंद्रावल का माजरा सहदुल्ला खेड़ा का है। जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की चमड़े के बेल्ट से खूब पिटाई कर दी। जिसका दर्द वो बर्दाश्त न कर सकी और उसमें मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं आरोपी, पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

शराब पीने को लेकर हुआ था झगड़ा

मृतका की पहचान 35 वर्षीय चंद्रावती के रूप में की गई है जो आरोपी पति को शराब पीने से इंकार कर रही थी। जिसके बाद गुस्साए पति ने शराब के नशे में चमड़े के बेल्ट से मृतका की खूब पीटा। जिसका दर्द वो सह ना सकी और तड़प-तड़पकर उसने  दम तोड़ दिया। जब आरोपी को होश आया तो उसे पता चला कि चंद्रावती की मौत हो गई है जिसके बाद वो मौके पर ही फरार हो गया। मृतका के शरीर में कई गहरे निशान मिले हैं। जानकारी के लिए बता दें दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे।

पुलिस ने क्या कहा?

मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी सुबह हुई जिसके बाद मृतका के भाई ने आरोपी जीजा के खिलाफ स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज करा दी। डीसीपी का कहना है कि मृतका की शादी करीब 16 से 17 साल पहले ही हो गई थी और उसके चार बच्चे हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल जारी है और बेहद जल्द पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्कूल प्रिंसिपल ने की अश्लीलता की हदें पार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1